रंजिश के चलते तोड़ा ट्रैक्टर, दी धमकियां

थाना आरिफके की पुलिस ने कानूनी मामले की रंजिश को लेकर व्यक्ति के ट्रैक्टर को तोड़ने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 10:16 PM (IST)
रंजिश के चलते तोड़ा ट्रैक्टर, दी धमकियां
रंजिश के चलते तोड़ा ट्रैक्टर, दी धमकियां

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना आरिफके की पुलिस ने कानूनी मामले की रंजिश को लेकर व्यक्ति के ट्रैक्टर को तोड़ने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभी आरोपितों की गिफ्तारी नहीं हुई है सहायक इंस्पेक्टर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरलाल सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव कमाल वाला ने बताया कि वह वीरवार को जब अपने ट्रैक्टर पर घर आ रहा था तो रास्ते में आरोपित सुखविंद्र सिंह, केवल सिंह, बलजिंद्र सिंह, कुलदीप सिंह व गुरप्रताप सिंह ने कानूनी मामले के विवाद को लेकर उसे रास्ते में रोककर ट्रैक्टर की तोड़फोड़ की और उसे जान से मारने की धमकियां दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। किशोरी को भगाने के आरोप में युवक व उसके मां-बाप पर केस

फिरोजपुर : थाना मक्खू की पुलिस ने किशोरी को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता कुलवंत सिंह वासी गांव मोहम्मद वाला ने बताया कि आरोपित संदीप सिंह अपने पिता किशोर सिंह और माता निवासी बस्ती शामेवाली के साथ मिलकर उसकी नाबालिग बेटी को विवाह करवाने का झांसा देकर भगाकर ले गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी