Punjab: फिरोजपुर में राधा स्वामी डेरे की दीवारों पर लिखे देश विरोध नारे, आतंकी पन्नू ने शेयर किए वीडियो

तलवंडी भाई के करीब लल्ले गांव में फिरोजपुर-तलवंडी भाई रोड स्थित डेरा ब्यास सत्संग घर की दीवार पर खालिस्तानी नारे लिखे। रात में अज्ञात व्यक्तियों ने खेतों के साथ लगती डेरे की दीवार पर इन्हें काले पेंट से लिखा है। बाद में पुलिस ने इन्हें मिटवा दिया।

By Sanjay VermaEdited By: Publish:Sun, 13 Nov 2022 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 13 Nov 2022 07:01 PM (IST)
Punjab: फिरोजपुर में राधा स्वामी डेरे की दीवारों पर लिखे देश विरोध नारे, आतंकी पन्नू ने शेयर किए वीडियो
लल्ले गांव में डेरा ब्यास सत्संग घर की दीवार पर शरारती तत्वों ने खालिस्तानी नारे लिखे।

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। डेरा राधा स्वामी प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लों की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के नाराज अलगाववादियों ने फिरोजपुर में डेरे की दीवारों पर देश विरोधी नारे लिख डाले। शनिवार देर रात किसी शरारती तत्व ने इस घटना को अंजाम दिया और इसका वीडियो बनाया, जिसे विदेश में बैठे प्रतिबंधित संगठन सिख फार जस्टिस के प्रमुख आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इंटरनेट मीडिया में शेयर किया।

तलवंडी भाई के करीब लल्ले गांव में फिरोजपुर-तलवंडी भाई रोड स्थित डेरा ब्यास सत्संग घर की दीवार पर खालिस्तानी नारे लिखे। रात में अज्ञात व्यक्तियों ने खेतों के साथ लगती डेरे की दीवार पर इन्हें काले पेंट से लिखा है। इसमें डेरा प्रमुख गुरविंदर सिंह ढिल्लों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मित्र होने की बात भी लिखी गई। दीवार पर अंग्रेजी एसएफजे भी लिखा हुआ था। 

पन्नू ने वीडियो में डेरा प्रमुख को दी धमकी

घटना की सूचना मिलने पर थाना तलवंडी भाई के प्रभारी गुरमीत सिंह पुलिस दल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की, जिसके बाद लिखे नारों पर रंग लगा कर मिटाया गया। आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो वायरल करते हुए डेरा प्रमुख गुरविंदर सिंह ढिल्लों को केंद्र सरकार का साथ न देने की धमकी दी। आतंकी पन्नू ने डेरा संचालक और श्रद्धालुओं को हिंदुस्तान, खालीस्तान या पाकिस्तान तीनों में से एक चुनने की धमकी दी है।

आतंकी पन्नू देश के खिलाफ लंबे समय से सक्रिय

सिख फार जस्टिस के नाम से मुहिम चला रहा आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू विदेश मे बैठा हिंदुस्तान के खिलाफ साजिश रचता रहा है। किसान आंदोलन मे देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ आतंकी पन्नू ने खुब आग उगली थी। समय-समय पर विवाद बयान देने वाले पन्नु का पाकिस्तान प्रेम किसी से छुपा नहीं है। देश को समर्पित संगठन पन्नू को चुनौती देते रहे है लेकिन वो आतंकवादी गतिविधियों में सक्रिय है।

chat bot
आपका साथी