तेज रफ्तार ने लील ली दो जिंदगियां

तेज रफ्तार ने जिले में के दो नौजवानों की जान ले ली। गांव कुलगढ़ी में 19 साल के बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया जबकि थाना गुरुहरसहाय के गांव गुद्दड़ढंडी रोड माडे कलां में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक 23 साल की युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 07:33 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 07:33 AM (IST)
तेज रफ्तार ने लील ली दो जिंदगियां
तेज रफ्तार ने लील ली दो जिंदगियां

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : तेज रफ्तार ने जिले में के दो नौजवानों की जान ले ली। गांव कुलगढ़ी में 19 साल के बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया, जबकि थाना गुरुहरसहाय के गांव गुद्दड़ढंडी रोड माडे कलां में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक 23 साल की युवक की मौत हो गई।

थाना कुलगढ़ी में हुए हादसे के आरोप में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के चाचा बेली राम निवासी ग्वाल मंडी कैंट फिरोजपुर ने बताया कि 20 अक्टूबर की रात को उसका भतीजा मोहित दूध डाल कर मोटरसाइकिल से वापस आ रहा था, जब वो कैंट फिरोजपुर की तरफ आ रहा था तो अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में मोहित घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।। मोटरसाइकिलों की टक्कर में गई युवक की जान

थाना गुरुहरसहाय के गांव गुद्दड़ढंडी में मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे युवक को सामने से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी, जिससे 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता प्रेम सिंह निवासी गांव माड़े कलां ने बताया कि बीती 20 अक्टूबर की रात साढ़े 11 बजे उनका 23 वर्षीय बेटा सारज सिंह मोटरसाइकिल पर घर आ रहा था, जिसे गुरुहरसहाय की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी, जिससे उसका बेटा घायल हो गया, जबकि टक्कर मारने वाला मोटरसाइकिल सवार फरार हो गया। हादसे में उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे एएसआइ महिदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी