प्रशासन को सताने लगी मरणव्रत पर बैठे आप वर्कर के स्वास्थ्य की ¨चता

अबोहर : मरणव्रत पर बैठे रघुबीर भाखर को एसडीएम पूनम ¨सह व एसपी विनोद चौधरी ने वीरवार को धरनास्थल पर जाकर मरणव्रत तोड़ने का आग्रह किया लेकिन वह भाखर अपनी जिद पर अड़े हुए हैं उनका कहना है कि जब तक लावारिस पशुओं की समस्या का हल नहीं निकाला जाता तब तक उनका मरणव्रत जारी रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 12:24 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 12:24 AM (IST)
प्रशासन को सताने लगी मरणव्रत पर बैठे आप वर्कर के स्वास्थ्य की ¨चता
प्रशासन को सताने लगी मरणव्रत पर बैठे आप वर्कर के स्वास्थ्य की ¨चता

संवाद सहयोगी, अबोहर : मरणव्रत पर बैठे रघुबीर भाखर को एसडीएम पूनम ¨सह व एसपी विनोद चौधरी ने वीरवार को धरनास्थल पर जाकर मरणव्रत तोड़ने का आग्रह किया लेकिन वह भाखर अपनी जिद पर अड़े हुए हैं उनका कहना है कि जब तक लावारिस पशुओं की समस्या का हल नहीं निकाला जाता तब तक उनका मरणव्रत जारी रहेगा।

वीरवार को करीब रात 8 बजे पहुंचे अधिकारियों ने भाखर से कहा कि वह मरणव्रत छोड़कर धरना लगाते रहें लेकिन वह इस बात पर राजी नहीं हुए। गौरतलब है कि ठंड व 6 दिन से मरणव्रत पर बैठे रघुबीर भाखर के स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन ¨चतित है। उधर, एसडीएम ने अब एसएमओ को मरणव्रत पर बैठे भाखर को दो समय मेडिकल चेकअप कर रिपोर्ट देने की हिदायत दी है। शुक्रवार को सुबह पहुंची डॉक्टरों की टीम ने भाखर का ब्लड प्रेशर के अलावा शूगर व अन्य जांच की। भाखर के मुताबिक उनका बीपी उस समय 135-85 था जोकि नार्मल है। इसके अलावा शुगर की रिपोर्ट भी नार्मल आई है।

chat bot
आपका साथी