बंद पड़े घर से नकदी व गहने ले गए चोर

पिछले करीब दो सप्ताह से चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। लोग अगर कहीं मजबूरन घर से बाहर जा रहे हैं तो वह चोरी के डर से अपने किसी परिचत को घर छोड़कर जाने लगे हैं। मंगलवार रात भी बस्ती हजूर सिंह के एक बंद घर से चोर सोना व नकदी चोरी कर ले गए ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:04 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:35 AM (IST)
बंद पड़े घर से नकदी व गहने ले गए चोर
बंद पड़े घर से नकदी व गहने ले गए चोर

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पिछले करीब दो सप्ताह से चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। लोग अगर कहीं मजबूरन घर से बाहर जा रहे हैं, तो वह चोरी के डर से अपने किसी परिचत को घर छोड़कर जाने लगे हैं। मंगलवार रात भी बस्ती हजूर सिंह के एक बंद घर से चोर सोना व नकदी चोरी कर ले गए ।

राकेश छाबड़ा ने बताया कि उसके परिवार के एक सदस्य की तबीयत खराब होने के चलते डाक्टरों ने इलाज श्री गंगानगर में करवाने के लिए कहा, जिसके चलते उसे माता-पिता उसके रिश्तेदार के साथ गए हुए थे। वहीं उसका छोटा भाई अपने ननिहाल गया था। रात करीब साढ़े नौ बजे वह भी घर में ताले लगाकर अपनी मासी के घर चल गया। सुबह करीब 11 बजे जब वह घर पहुंचा तो ताला नहीं लगा हुआ था। जब अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। उसने बताया कि चोरी से कितना नुकसान हुआ है, इस बारे में उसके माता-पिता के आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी