कार सहित महिला को लेकर लुटेरा फरार, रास्ते में फेंका

शहर के रामलीला चौक के निकट बुधवार को दुकान के बाहर खड़ी कार को लेकर लुटेरा फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 May 2022 10:03 PM (IST) Updated:Wed, 25 May 2022 10:03 PM (IST)
कार सहित महिला को लेकर लुटेरा फरार, रास्ते में फेंका
कार सहित महिला को लेकर लुटेरा फरार, रास्ते में फेंका

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का): शहर के रामलीला चौक के निकट बुधवार को दुकान के बाहर खड़ी कार को लेकर लुटेरा फरार हो गया। कार में एक महिला भी सवार थी, जिससे कापा दिखाकर लुटेरे ने सोने की चेन छीन ली और उसे रास्ते में फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज मामले की जांच शुरू की।

पीड़ित ढाणी ढंडी कदीम निवासी हरमेश लाल अपनी बेटी व उसके नवजात बच्चे के साथ कार पर सवार होकर जलालाबाद में पहुंचा था। इस दौरान जलालाबाद के रामलीला चौक पर वह अपनी कार से कुछ सामान लेने के लिए उतरा और चाबी कार में ही छोड़ दी। इतने में एक नकाबपोश युवक आया और कार में बैठ गया। इस दौरान उसने महिला को कापा दिखाते हुए कार को तेजी से वहां से भगाया। हालांकि कार के चालक ने उसका पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वह कार लेकर फरार हो गया। इसके बाद लुटेरा उक्त महिला से सोने की चेन छीनकर उसे सैदोका के निकट उतारकर फरार हो गया, जिसके बाद महिला एक युवक के साथ हाथ में नवजात बच्चे को लेकर घटना स्थल पर पहुंची, जहां पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करने शुरू किए। इस दौरान पीड़िता बिमला रानी ने बताया कि कार में बैठते ही उक्त युवक ने कापा दिखाकर शोर ना मचाने की बात कही और रास्ते में उसके गले में पहनी चेन छीन ली। सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही पुलिस

मौके पर मौजूद थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली जा रही है। फिलहाल पीड़िता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो दिन पहले भी छीनी गई थी बुजुर्ग महिला की बालियां दो दिन पहले भी जलालाबाद में दिन दिहाड़े बाइक सवारों ने एक बुजुर्ग महिला से हाथापाई करते हुए उसके कान में पहनी सोने की बालियां छीन ली थी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज आने के बावजूद अभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इसके अलावा 10 मई को एक बैंक कर्मचारी को रास्ते में रोककर कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और पैसे व अन्य सामान छीनने की कोशिश की। लेकिन लोगों के एकत्रित होने के चलते आरोपित वहां से फरार होने में कामयाब हो गए। सबसे ज्यादा परेशानी की बात यह है कि उक्त लूट की घटनाएं दिन के समय हो रही हैं, जिससे अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी