ट्रैक्टर ट्रॉली चालक पर गैर इरादतन हत्या का केस

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : फाजिल्का के गांव राणा, जट्टावाली में दो दिन पहले रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 04:32 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्रॉली चालक पर गैर इरादतन हत्या का केस
ट्रैक्टर ट्रॉली चालक पर गैर इरादतन हत्या का केस

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : फाजिल्का के गांव राणा, जट्टावाली में दो दिन पहले रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो जाने के मामले में सदर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। सदर पुलिस ने यह मुकदमा मृतक राज¨वद्र ¨सह उर्फ ¨डपी के पिता कुंदन ¨सह निवासी गांव मियाणी बस्ती के बयान पर दर्ज किया। आरोपित गांव सौदे के हिठाड़ निवासी ¨बदर ¨सह घटना वाले दिन से फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

कुंदन ¨सह ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा राजिवंद्र ¨सह उर्फ ¨डपी, उसके दोस्त सुमित और योगराज उर्फ युवी पलसर मोटरसाइकिल पर गांव राणा से फाजिल्का आ रहे थे। उनके पीछे वह भी करीब 500 मीटर पीछे थे। गांव जट्टावाली के पास सड़क पर सामने से ¨बदर ¨सह रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली बड़ी लापरवाही से लेकर आ रहा था और उसने राज¨वद्र ¨सह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। तीनों बुरी तरह से जमीन पर गिर पड़े और जख्मी हो गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि मोटरसाइकिल मौके पर ही अचानक जल उठा और जलकर स्वाह हो गया। आरोपित ¨बदर ¨सह मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। आसपास गांवों के लोग भी मौके पर पहुंचे, लेकिन खून से लथपथ तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

फाजिल्का की सदर पुलिस ने कुंदन ¨सह के बयान पर ¨बदर ¨सह के खिलाफ धारा 304 ए व 279 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

chat bot
आपका साथी