मेरठ में आयोजित अक्स के नाटक इंतजार को मिला दूसरा स्थान

अबोहर नाट्य संस्था अक्स ने मेरठ में आयोजित पांचवें ऑल इंडिया क्लासिकल डांस एवं नाटक प्रतियोगिता में पुरस्कार प्राप्त कर इलाके का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 12:14 AM (IST)
मेरठ में आयोजित अक्स के नाटक इंतजार को मिला दूसरा स्थान
मेरठ में आयोजित अक्स के नाटक इंतजार को मिला दूसरा स्थान

संस, अबोहर : नाट्य संस्था अक्स ने मेरठ में आयोजित पांचवें ऑल इंडिया क्लासिकल डांस एवं नाटक प्रतियोगिता में पुरस्कार प्राप्त कर इलाके का नाम रोशन किया है। इस नाटक मुकाबले में देश के विभिन्न हिस्सों से टीमों ने भाग लिया था और सभी नाटक एक से बढ़कर एक थे ।

अक्स के प्रधान मंगत वर्मा व प्रेस सचिव राघव नागपाल ने बताया कि मेरठ में आयोजित इस ऑल इंडिया क्लासिकल डांस एवं नाटक प्रतियोगिता में अक्स द्वारा अमनदीप मोनी द्वारा लिखित एवं दीपक कंबोज द्वारा निर्देशित हिदी नाटक 'इंत•ार' की पेशकारी की गई। नाटक की पेशकारी के दौरान संवाद पर दर्शक बार बार तालियां बजाते रहे। निर्णायक मंडल ने अक्स की टीम से पूरी तरह प्रभावित होकर न सिर्फ नाटक को प्रतियोगिता का द्वितीय नाटक घोषित किया बल्कि पूरी टीम को सफल पेशकारी के लिए बधाई भी दी । इसके साथ ही जागृति मिगलानी को सपोर्टिंग एक्ट्रेस का पुरस्कार दिया गया। नाटक में बॉबी संधा, मंगत वर्मा, संदीप वर्मा, विशांत,अमरदीप शेरगिल, साहिल अरोड़ा, अश्वनी मिगलानी, ज्योत्सना कंबोज ने खूब तालियां बटोरी । इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर मुकुल नाग एवं शूटर डैडी अम्मास ने भी अक्स टीम द्वारा आयोजित नाटक की तारीफ की । नाटक के दौरान मेकअप संदीप वर्मा, लाइट जिम सभरवाल, सेट डेसइनिग बॉबी संधा, अमरदीप शेरगिल व प्रशांत गुप्ता द्वारा की गई एवं प्ले बैक म्यूजिक हरबंस राही व म्यूजिक ऑपरेटर विशांत मिगलानी ने संभाला ।

chat bot
आपका साथी