भाषण मुकाबले में सिमरन अव्वल

स्थानीय ड्रीमलैंड पब्लिक स्कूल की तरफ से बच्चों को आत्मविश्वास बढ़ाने की मंशा से ¨प्रसिपल राकेश शर्मा की अगुवाई में बच्चों के बीच भाषण मुकाबला करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 04:21 PM (IST)
भाषण मुकाबले में सिमरन अव्वल
भाषण मुकाबले में सिमरन अव्वल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

ड्रीमलैंड पब्लिक स्कूल की तरफ से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ाने की मंशा से ¨प्रसिपल राकेश शर्मा की अगुवाई में बच्चों के बीच भाषण मुकाबला करवाया गया। तीन वर्गो में करवाए मुकाबले में निर्णायकों की भूमिका पंजाबी साहित्यकार डॉ. द¨वदर शैफी, नवप्रीत शर्मा, सुखबीर ¨सह व राज¨वदर कौर ने निभाई। मंच संचालन स्कूल की छात्रा शवनीत कौर और टाईम कीपर की भूमिका सुखमनदीप ¨सह व पवनदीप ¨सह ने निभाई।

इन मुकाबलों के पहले वर्ग में पांचवी कक्षा की सिमरन ने पहला, अंशिका ने दूसरा व चौथी कक्षा की मनतृप्त ने तीसरा स्थान हासिल किया। दूसरे वर्ग में 8वीं कक्षा की मनवीर कौर, 6वीं कक्षा की मोनिका व 8वीं कक्षा की खुशवीर कौर क्रमवार पहले तीन स्थान पर रहीं। तीसरे वर्ग में 10वीं कक्षा की मनदीप कौर ने पहला, अनीश कुमार ने दूसरा व 9वीं कक्षा की नवजोत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इस मौके पर डॉ.द¨वदर शैफी ने विद्यार्थियों को अच्छे गुणों धारण करने के लिए साहित्य के साथ जुड़ने का आहवान किया। स्कूल ¨प्रसिपल समेक निर्णायक मंडल ने अव्वल रहने वाले बच्चों को मेडल देकर सम्मानित किया और उन्हें भविष्य में भी ऐसे मुकाबलों में भाग लेते रहने को प्रेरित किया।

इस मौके पर नवप्रीत शर्मा, अनिता सियाल, मनजीत कौर समेत समूह स्टाफ सदस्य हाजिर हुए।

chat bot
आपका साथी