मसाज पार्लर में तीन विदेशी युवतियों संग था युवक, पुलिस रेड से मची खलबली

चंडीगढ़ के पास खरड़ में पुलिस ने एक मसाज पार्लर में देह व्‍यापार धंधे का पर्दाफाश किया है। वहांं छापा मारकर तीन विदेशी युवतियों सहित पांच लाेगों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 30 Nov 2017 10:40 AM (IST) Updated:Thu, 30 Nov 2017 02:04 PM (IST)
मसाज पार्लर में तीन विदेशी युवतियों संग था युवक, पुलिस रेड से मची खलबली
मसाज पार्लर में तीन विदेशी युवतियों संग था युवक, पुलिस रेड से मची खलबली

जेएनएन, खरड़ (मोहाली)। पंजाब पुलिस ने देह व्‍यापार के आरोप में तीन विदेशी युवतियों सहित पांच लाेगों के साथ गिरफ्तार किया है। ये तीनों विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं अौर यहां सैलून व मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार कर रही थीं। तीनों का सैलून के एक केबिन में एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में थी और इसी दौरान पुलिस ने छापा मार कर इन्‍हें पकड़ लिया।

देह व्यापार के आरोप में तीन विदेशी युवतियों सहित पांच गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार न्यू सन्नी एनक्लेव में सैलून की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। गिरफ्तार की गई दो युवतियां रूस और एक यूक्रेन की रहने वाली है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ इमोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: दिल जला आशिक निकला पाक आतं‍की समझ कर पकड़ा गया युवक

जानकारी के अनुसार पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि न्यू सन्नी एनक्लेव स्थित यूनिक सैलून के मालिक बॉबी अपने सैलून में मसाज पार्लर की आड़ में देह व्‍यापार का काला धंधा चला रहा है। वह वहां विदेशी युवतियों से देह व्यापार करवा रहा है। इसके बाद पुलिस ने सैलून में दबिश दी। 

पुलिस को एक केबिन में एक युवक व विदेशी युवती को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। पुलिस ने सैलून में बैठी दो अन्य विदेशी युवतियों व मालिक बॉबी को भी काबू कर लिया है। विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत में आई हुईं हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत व गुरमीत के काई राज बेपर्दा, सरकार के तख्ता पलट की रची थी साजिश

chat bot
आपका साथी