मजीठिया का सिद्धू पर पलटवार, कहा- जो रिपोर्ट हाई कोर्ट ने सील की है वह उनके पास कैसे पहुंची

मजीठिया ने एसटीएफ की रिपोर्ट लीक होने पर सवाल उठाए हैं। कहा जो रिपोर्ट हाईकोर्ट ने सील की है वह सिद्धू के पास कैसे पहुंची।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 18 Mar 2018 12:21 PM (IST) Updated:Sun, 18 Mar 2018 12:26 PM (IST)
मजीठिया का सिद्धू पर पलटवार, कहा- जो रिपोर्ट हाई कोर्ट ने सील की है वह उनके पास कैसे पहुंची
मजीठिया का सिद्धू पर पलटवार, कहा- जो रिपोर्ट हाई कोर्ट ने सील की है वह उनके पास कैसे पहुंची

जेएनएन, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल महासचिव व पूर्व राजस्व मंत्री बिक्रम मजीठिया ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू व उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू पर पलटवार करते हुए उनकी ओर से कल लीक की गई एसटीएफ की रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं। मजीठिया ने पूछा कि जो रिपोर्ट हाई कोर्ट ने सील की हुई है वह सिद्धू के पास कैसे आ गई?

उन्होंने बताया कि एक फरवरी को हाई कोर्ट ने इस सील कवर रिपोर्ट को री-सील करने के आदेश दिए थे। उन्होंने कहा कि नशे के मामले में वह किसी भी निष्पक्ष जांच को तैयार हैं। पार्टी मुख्यालय में बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में मजीठिया ने एसटीएफ के चीफ हरप्रीत सिद्धू की कार्यकुशलता पर भी सवाल उठाए और आरोप लगाया कि यह रिपोर्ट सिद्धू दंपती यानी नवजोत सिद्धू व नवजोत कौर सिद्धू के घर पर ही तैयार की गई है, इसमें हरप्रीत सिद्धू का भी हाथ है। 

उन्होंने आगे कहा कि जो तथ्य इसमें पेश किए गए हैं वह कोई नए नहीं हैं और कई बार अदालत में ये बयान किसी न किसी बहाने सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल के मामले में भी यही बयान कोर्ट के सामने पेश किए गए थे, जिन्हें कोर्ट ने खारिज कर दिया।

मजीठिया ने सिद्धू दंपती को बंटी व बबली की संज्ञा देते हुए पूछा कि क्या यह रिपोर्ट हाईकोर्ट में दायर करने से पहले दी गई रिपोर्ट है या बाद वाली रिपोर्ट है? पार्टी मुख्यालय में बुलाई प्रेस कांफ्रेंस में मजीठिया ने नवजोत सिद्धू पर कई तीखे कटाक्ष किए और यहां तक कहा कि पता नहीं वह कब तक खुली हवा में सांस ले पाते हैं? हत्या के एक मामले में सिद्धू का केस सुप्रीम कोर्ट में लंबित है, जिसके संदर्भ में मजीठिया बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सैकड़ों सील कवर्ड रिपोट्र्स हाईकोर्ट में पेश होती हैं और कभी लीक नहीं होतीं, यह रिपोर्ट ठीक उस समय कैसे लीक हो गई जब अरविंद केजरीवाल ने उनसे नशे के मामले में ही माफी मांगी। क्या यह उनके द्वारा मांगी गई माफी से ध्यान हटाने के लिए लीक की गई?

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल अनुभवहीन नेता, मानहानि का बोझ घटाने के लिए मांगी माफी : कैप्‍टन

chat bot
आपका साथी