लड़ाई-झगड़े का कारण बन रहे देर रात खुलने वाले शराब के ठेके

मोहाली में रात 12 बजे तक इस ठेके पर आसानी से शराब मिल जाती है। लोग यहां अपनी गाडि़यों में बैठकर शराब पीते रहते हैं।

By Edited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 10:12 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jul 2020 09:40 AM (IST)
लड़ाई-झगड़े का कारण बन रहे देर रात खुलने वाले शराब के ठेके
लड़ाई-झगड़े का कारण बन रहे देर रात खुलने वाले शराब के ठेके

मोहाली, जेएनएन। मोहाली में समय अवधि की परवाह किए बगैर नियमों को ताक पर रखकर शराब के ठेके देर रात तक खुले रहते हैं। मोहाली में कई ठेके ऐसे हैं, जहां रात दो बजे भी शराब आसानी से मिल जाती है। देर रात खुलने वाले इन ठेकों के कारण लड़ाई-झगड़े बढ़ रहे हैं, लोग शराब पीकर बेवजह झगड़ा करते हैं। सेक्टर-68 में हुआ कत्ल भी देर रात ठेका खुलने की वजह से ही हुआ है। लोग यहां अपनी गाडि़यों में बैठकर शराब पीते रहते हैं और रात 12 बजे तक इस ठेके पर आसानी से शराब मिल जाती है। हैरानी की बात यह है कि न तो इन ठेकों पर पुलिस रेड करती है और न ही ठेके वाले डीसी की हिदायतों को मान रहे हैं।

इससे पहले भी हो चुका है ठेके के बाहर कत्ल 29 जून की रात भी मोहाली फेज-7 स्थित वाइपीएस चौक पर शराब के ठेके के पास सुनसान एरिया में एक युवक की लाश बरामद हुई थी। अगली सुबह सैर कर रहे लोगों ने लाश देखकर पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी थी। यह ठेका भी फेज-8 थाना पुलिस के अधीन आता है। पुलिस ने बताया था कि मृतक व्यक्ति का कत्ल किया गया है। पुलिस को लाश के पास एक हैंडपंप की हत्थी बरामद हुई थी, जिससे मृतक के मुंह पर कई वार किए गए थे। पुलिस का कहना है कि पहचान मिटाने के लिए मृतक के केवल मुंह पर ही वार किए गए थे।

मृतक की पहचान राजाराम निवासी अंब साहिब कॉलोनी के रूप में हुई थी, जोकि दिहाड़ी का काम करता था। यह पहचान उसके हाथ पर बनाए गए टैटू से हुई थी। पुलिस को लाश के पास कुछ खाली शराब की बोतलें भी मिली थी। यह कत्ल की देर रात खुले ठेके से मिलने वाली शराब के कारण हुआ था। पुलिस अब तक इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा नहीं सकती है।

chat bot
आपका साथी