मोहाली से जल्द निकलेंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर के गोल्फर : कपिल देव

मोहाली गोल्फ रेंज में गोल्फ खेलने वाले खिलाड़ी उस समय हैरान रह गए, जब उनके बीच पूर्व क्रिकेटर कपिल देव पहुंचे। क्रिकेट के बाद खुद गोल्फ में हाथ अजमाने वाले कपिल देव हरियाणा के पूर्व रणजी प्लेयर राकेश जौली के साथ रेंज में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Dec 2017 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 19 Dec 2017 09:40 PM (IST)
मोहाली से जल्द निकलेंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर के गोल्फर : कपिल देव
मोहाली से जल्द निकलेंगे अंतरराष्ट्रीय स्तर के गोल्फर : कपिल देव

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : मोहाली गोल्फ रेंज में गोल्फ खेलने वाले खिलाड़ी उस समय हैरान रह गए, जब उनके बीच पूर्व क्रिकेटर कपिल देव पहुंचे। क्रिकेट के बाद खुद गोल्फ में हाथ अजमाने वाले कपिल देव हरियाणा के पूर्व रणजी प्लेयर राकेश जौली के साथ रेंज में पहुंचे। कपिल देव जैसी शख्सियत को अपने बीच पाकर गोल्फर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। इन गोल्फर ने कपिल देव के साथ सेल्फी लेकर इस लम्हे को यादगार बनाया। कपिल देव ने गोल्फ रेंज को देखा और इसकी खूब सरहाना की। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मोहाली में इस तरह की खुबसूरत गोल्फ रेंज होगी। इस गोल्फ रेंज से क्षेत्र में गोल्फ को बढ़ावा मिलेगा। आने वाले दिनों में यहीं खेले हुए खिलाड़ी राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। कपिल ने कहा कि रेंज में सीनियर गोल्फ खिलाड़ियों को खेलते हुए देखकर काफी खुशी हुई है। युवा खिलाड़ी इन सीनियर खिलाड़ियों से टिप्स लेकर अपने खेल में सुधार कर सकते हैं। उन्होंने गोल्फ रेंज के जिम की भी सराहना कि और कहा कि इस रेंज में अंतरराष्ट्रीय स्तर का जिम है, जिसमें अपनी फिटनेस बनाकर खिलाड़ी किसी भी खेल में हिस्सा ले सकते हैं।

कैप देकर किया सम्मानित

मोहाली गोल्फ रेंज के प्रेसिडेंट विनी महाजन ने कहा कि कपिल देव जैसे महान क्रिकेटर का मोहाली गोल्फ रेंज में आकर इस तरह गोल्फर से बातचीत करना गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को गोल्फ खेलना चाहिए, ताकि वह स्वस्थ जीवन जी सकें। उन्होंने मोहाली गोल्फ रेंज की कैप देकर कपिल देव को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी