डबल मर्डर केस में रेकी करने वाला जींद का हत्यारोपित गिरफ्तार, तीन गन और कारतूस बरामद

रेकी करने वाला हत्यारोपित वीरवार को क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 09:04 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2020 09:04 PM (IST)
डबल मर्डर केस में रेकी करने वाला जींद का हत्यारोपित गिरफ्तार, तीन गन और कारतूस बरामद
डबल मर्डर केस में रेकी करने वाला जींद का हत्यारोपित गिरफ्तार, तीन गन और कारतूस बरामद

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़ : सेक्टर-15डी स्थित पीजी हाउस में हिदुस्तान स्टूडेंट्स एसोसिएशन के दोनों छात्र नेताओं के हत्याकांड में शामिल सफेद पोलो कार ड्राइव करने और रेकी करने वाला हत्यारोपित वीरवार को क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गया। पंजाब इंजीनियरिग कॉलेज के सामने गिरफ्तार आरोपित की पहचान नयागांव में रहने वाले हरियाणा के जिला जींद स्थित गांव ललित खेड़ा निवासी 23 वर्षीय अमित के तौर पर हुई है। वह सेक्टर-22 में रहने वाले एक रिश्तेदार से मिलने जा रहा था। पुलिस शुक्रवार को कोर्ट में आरोपित को पेश कर रिमांड हासिल करेगी। वहीं, 30 दिसंबर को किशनगढ़ चौक से क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ने के बाद पांच दिन के रिमांड में चल रहे मुख्य आरोपित अंकित नरवाल, सुनील और विक्की की निशानदेही पर तीन कंट्री मेड गन और तीन कारतूस की बरामदगी हुई है। हत्याकांड में तीन गन इस्तेमाल, पांचवें हत्यारोपित दीपक की तलाश

पांचवें हत्यारोपित दीपक की तलाश जारी है। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सामने आया कि 17 दिसंबर की रात दोनों छात्र नेता सेक्टर-32 एसडी कॉलेज के छात्र 21 वर्षीय अजय शर्मा और सेक्टर-11 पीजीजीसी के छात्र 20 वर्षीय विनीत कुमार की हत्या में पांचों आरोपितों ने तीन कंट्री मेड गन इस्तेमाल किया था। वारदात में शामिल गन मुख्य आरोपित अंकित नरवाल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और राजू बिसौदी की निशानदेही पर गुर्गो से ली थी। पंचकूला कोर्ट में गैंगस्टर लॉरेंस और संपत नेहरा की पेशी के दौरान मिलने के बहाने अंकित नरवाल ने मुख्य टारगेट आशू नैन के साथ दोनों छात्र नेता अजय शर्मा और विनीत कुमार की हत्या की प्लानिग की थी। हालांकि वारदात के समय पीजी में मौजूद नहीं होने से आशू नैन की जान बच गई थी।

कॉलेज की लड़ाई बनी हत्याकांड की वजह, लॉरेंस भी हो सकती पूछताछ

क्राइम ब्रांच इंचार्ज रणजीत सिंह और इंस्पेक्टर शेर सिंह ने आरोपित को दबोचा है। पूछताछ में सामने आया कि अंकित नरवाल और आशू नैन की कॉलेज टाइम से टशन चल रहा है। 16 नवंबर को सेक्टर-10 डीएवी कॉलेज के सामने लड़ाई हुई थी। उन्होंने एक-दूसरे पर बीयर की बोतलों से हमला किया था। इसके बाद 12 दिसंबर को भी दोनों पक्षों में चंडीगढ़ के अंदर लड़ाई हुई थी। दोनों वारदातों में आशू नैन के साथ अजय और विनीत शामिल थे। जिसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और राजू बिसौदी की मदद से उनकी हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार पुख्ता सुबूत हाथ लगते ही क्राइम ब्रांच राजस्थान के भरतपुर सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर सकती है।

chat bot
आपका साथी