Move to Jagran APP

Gurdaspur Crime: खौफनाक! मामूली विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्‍या, गुस्‍साए परिजनों ने तोड़े गाड़ियों के शीशे

Gurdaspur Crime पंजाब के गुरदासपुर में मामूली विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। इस दौरान स्वजनों ने एफसीआई गोदामों के बाहर सड़क पर धरना लगा दिया। उनका कहना है कि जब तक आरोपितों को पकड़ा नहीं जाता धरना जारी रखा जाएगा। वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी मोहन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 26 May 2024 02:26 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 02:26 PM (IST)
मामूली विवाद पर युवक की गोली मारकर हत्‍या

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। गोदाम के बाहर ट्रक लगाने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने रविवार को ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की मौत से गुस्साए स्वजनों ने गोदाम के बाहर खड़ी आरोपितों की गाड़ियां तोड़ डालीं।

इस दौरान स्वजनों ने एफसीआई गोदामों के बाहर सड़क पर धरना लगा दिया। उनका कहना है कि जब तक आरोपितों को पकड़ा नहीं जाता, धरना जारी रखा जाएगा। वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी मोहन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ विवाद शुरू

मृतक मक्खन मसीह पुत्र बाऊ मसीह निवासी गांव अलूना के भतीजे कर्ण ने बताया कि उसके चाचा ट्रक ड्राइवर का काम करते थे। रविवार को एफसीआई के गोदामों के बाहर ट्रक लगाने को उनका किसी अन्य ड्राइवर के साथ विवाद हो गया। इस दौरान बहसबाजी के बाद नौबत हाथापाई पर जा पहुंची।

यह भी पढ़ें: लुधियाना में राजनाथ सिंह का दौरा, केजरीवाल पर जमकर बरसे रक्षा मंत्री; बोले- वर्क फ्रॉम जेल वाले पहले सीएम...

वारदत को अंजाम देने के बाद फरार हो गया आरोपी

इस बीच अन्य ड्राइवरों ने विवाद सुलझा दिया। उसने बताया कि इस बीच चाचा के साथ उलझने वाले ट्रक ड्राइवर ने अपने मालिक को फोन कर दिया। दो गाड़ियों में पहुंचे आरोपितों में से एक ने मक्खन मसीह पर गोली चला दी।

गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित गाड़ियां मौके पर ही छोड़ कर भाग निकले। गुस्साए स्वजनों ने आरोपितों की गाड़ियों की तोड़फोड़ कर दी और मौके पर धरना लगा दिया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 42 साल में पहली बार, चुनावी मंच से गायब कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व सीएम ने क्यों बनाई दूरी?

मौके पर पहुंचे डीएसपी सिटी मोहन सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज कर रही है। इसके आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.