इहाना बोली, मेरे पापा के पास भी गन है, बचपन में मारे हैं कई कबूतर

अभिनेत्री इहाना ढिल्लो का कहना है कि उन्हें फिल्मों में बंदूक के साथ शूट करते हुए कभी डर नहीं लगा, क्योंकि उनके पापा के पास भी गन है। बचपन में पापा की गन से कई बार कबूतर मारे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 19 Feb 2018 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2018 10:46 AM (IST)
इहाना बोली, मेरे पापा के पास भी गन है, बचपन में मारे हैं कई कबूतर
इहाना बोली, मेरे पापा के पास भी गन है, बचपन में मारे हैं कई कबूतर

जेएनएन, चंडीगढ़। हिंदी फिल्म 'हेट स्टोरी-4' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री इहाना ढिल्लो चंडीगढ़ में पंजाबी फिल्म 'गुलाम' की शूटिंग के लिए पहुंची। इस दौरान इहाना ने अपने करियर से जुड़ी कई बातें सांझा की। इहाना ने कहा कि इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं।

इहाना बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले पंजाबी फिल्में कर चुकी है। इनमें टाइगर, पापा कूल मुंडे फूल जैसी फिल्में शामिल हैं। अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में इहाना ने बताया कि 'हेट स्टोरी-4' बदले की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दमदार अभिनय करने लिए निर्देशक विशाल ने एक महीने तक वर्कशॉप कराई जिसमें फिल्म के कैरेक्टर से जुड़ी जानकारी दी गई।

फिल्म नौ मार्च को रिलीज हो रही है। वहीं, पंजाबी फिल्म 'गुलाम' के बारे में इहाना ने बताया कि यह फिल्म भी हेट स्टोरी-4 जैसी ही है। यह भी बदले की कहानी पर आधारित है। इसमें मेरे साथ एक अन्य अभिनेत्री भी है।

बचपन में मारे है कई कबूतर, इसलिए बंदूक से नहीं लगा डर

इहाना ने कहा कि दोनों ही फिल्मों में बंदूक के साथ शूट करते हुए उन्हें कभी डर नहीं लगा, क्योंकि उनके पापा के पास भी गन है। बचपन में पापा की गन से कई बार कबूतर मारे हैं।

वूमेन पावर पर फिल्म बनाना है सपना

इहाना ने बताया कि बोल्ड अभिनय के बाद भविष्य में वूमेन पावर पर फिल्म बनाने का सपना है। जिस प्रकार की फिल्में निर्देशक संजय लीला भंसाली बनाते हैं उसी प्रकार की मूवी करना चाहती हंू। उसके लिए यह मैटर नहीं करता कि वह बॉलीवुड हो या फिर पॉलीवुड।

यह भी पढ़ेंः नूरां सिस्‍टर्स ने खोला सू‍फियाना गायकी का राज, कहा- जब भी गाते हैं खुदा में खो जाते हैं

chat bot
आपका साथी