चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के मेंबर का कार सवाराें ने रोका रास्ता, फोन छीनने की कोशिश में नाकाम होने पर तोड़ा

सेक्टर 26 में रहने वाले पवन कुमार ने बताया कि वह चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस कमेटी के मेंबर है। देर रात सेक्टर 20 से अपनी बाइक पर घर जा रहे थे। जैसे ही सेक्टर 27 28 की डिवाइडिंग रोड पर पहुंचे की कार सवार युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:57 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:57 AM (IST)
चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस के मेंबर का कार सवाराें ने रोका रास्ता, फोन छीनने की कोशिश में नाकाम होने पर तोड़ा
देर रात 11:30 बजे कार सवार चार युवक यूथ कांग्रेस के मेंबर से फोन छीनने की कोशिश में नाकाम

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 27/28 की डिवाइडिंग रोड पर देर रात 11:30 बजे कार सवार चार युवक यूथ कांग्रेस के मेंबर से फोन छीनने की कोशिश में नाकाम होने के बाद तोड़कर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर संबंधित सेक्टर 26 थाना प्रभारी जसवीर सिंह सहित पुलिस टीम और यूथ कांग्रेस के अन्य मेंबर भी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक एरिया में सर्च करने के बावजूद आरोपित कार सवारों को पकड़ने में पुलिस अभी तक नाकाम रही है। फिलहाल सेक्टर 26 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ झपटमारी की धारा के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Coronavirus New certain: लुधियाना में रोजाना लिए जाएंगे साढ़े चार हजार काेराेना सैंपल, मास्क न पहनने वालों पर हाेगी सख्ती

 सेक्टर 27- 28 की डिवाइडिंग रोड पर हुई घटना

सेक्टर 26 में रहने वाले पवन कुमार ने बताया कि वह चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस कमेटी के मेंबर है। देर रात सेक्टर 20 से अपनी बाइक पर घर जा रहे थे। जैसे ही सेक्टर 27- 28 की डिवाइडिंग रोड पर पहुंचे की कार सवार युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। कार सवार 4 आरोपितों ने उसका हाथ पकड़ मोबाइल छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ धक्का-मुक्की करने के साथ मोबाइल तोड़ दिया। जिसके बाद उसने पुलिस में मामले की शिकायत कर दी। वही चंडीगढ़ यूथ कांग्रेस कमेटी की तरफ से थाना प्रभारी को शिकायत में लिखा गया है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होने के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द की जाए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में लगी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी