गैंगस्टर दीपू बनूड़ के इशारे पर चंडीगढ़ के व्यापारी से रंगदारी लेने आए थे तीनों गुर्गे

बनूड़ गैंग के गुर्गों से पूछताछ में चंडीगढ़ के व्यापारी से रंगदारी लेने की बात सामने आई है। पुलिस ने कहा है कि पुख्ता सुबूत मिलने पर गैंगस्टर दीपू बनूड़ से भी पूछताछ की जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 09:02 AM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 09:02 AM (IST)
गैंगस्टर दीपू बनूड़ के इशारे पर चंडीगढ़ के व्यापारी से रंगदारी लेने आए थे तीनों गुर्गे
गैंगस्टर दीपू बनूड़ के इशारे पर चंडीगढ़ के व्यापारी से रंगदारी लेने आए थे तीनों गुर्गे

चंडीगढ़, जेएनएन। अंबाला जेल में बंद गैंगस्टर दीपू बनूड़ के इशारे पर ही उसके तीन गुर्गे तीन पिस्टल और कारतूस लेकर चंडीगढ़ में एक व्यापारी से रंगदारी वसूलने आए थे। क्राइम ब्रांच के हत्थे चढऩे के बाद रिमांड में पूछताछ के दौरान यह नया खुलासा हुआ है। आरोपित चंडीगढ़ में कोई वारदात को अंजाम देने नहीं, बल्कि एक नामी व्यापारी से रंगदारी लेने आए थे। हालांकि इसका कोई सुबूत अभी तक क्राइम ब्रांच के हाथ नहीं लगा है। इसका पुख्ता सुबूत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच हरियाणा के अंबाला जेल में बंद गैंगस्टर दीपू बनूड़ से भी पूछताछ कर सकती है।

क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपितों ने पहले वारदात को अंजाम देने की फिराक में आने की बात कही थी। पूछताछ में उनके रंगदारी लेने का बयान देने के बाद केस में नया मोड़ जुड़ गया। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के अनुसार शहर में गैंगस्टर के कई जगह मंथली रंगदारी वसूलने की बात सामने आ रही है। हालांकि, इस मामले में कोई भी बोलने से मना कर रहा है। इस वजह से अभी तक कोई पुुख्ता सुबूत हाथ नहीं लग पाया है।

इन आरोपितों की हुई गिरफ्तारी

क्राइम ब्रांच के अनुसार गैंगस्टर दीपू बनूड़ गैंग के तीन आरोपितों को बापूधाम टर्न के पास से गिरफ्तार किया गया था। टेंपरेरी नंबर की बलेनो सवार तीन आरोपितों के पास एक पिस्टल, दो देसी कट्टे और छह कारतूस की बरामदगी हुई थी। तीनों की पहचान मोहाली के सेक्टर-66 के रहने वाले सुमित, मोहाली के गांव धुराली के रहने वाले सरबजीत सिंह उर्फ सत्ता और मनिंदर सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई हैं। तीनों आरोपित तीन दिन के पुलिस रिमांड में चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी