एक सप्ताह में जारी होगी 'आप' के 40 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट : घुग्गी

आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा के लिए अपने उम्‍मीदवारों की तीसरी सूची एक सप्‍ताह में जारी करेगी। पार्टी के पंजाब कन्‍वीनर गुरप्रीत घुग्‍गी ने कहा कि राज्‍य में 'आप' की जीत होगी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 03 Oct 2016 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 03 Oct 2016 08:28 PM (IST)
एक सप्ताह में जारी होगी 'आप' के 40 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट : घुग्गी

जेएनएन, मोहाली। आम आदमी पार्टी के पंजाब कन्वीनर गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने कहा है कि पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची एक सप्ताह में जारी कर देगी। इस सूची में 40 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम शामिल होंगे।

उन्होंने जिले के कुराली में 'आप' कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पंजाब की जनता नया इंकलाब लाकर 'आप' की सरकार बनाएगी। 'आप' की सरकार बनने प्रदेश में नया माहौल बनेगा और भ्रष्टाचार खत्म होगा। बैठक में पार्टी के सीनियर नेता नरेंद्र सिंह शेरगिल भी मौजूद थे।

पढ़ें : पाकिस्तान के अफजल ने लहराया तिरंगा, कहा- बढ़े भारत की शान

घुग्गी ने कहा कि प्रदेश सरकार की शिक्षा नीति की आलोचना करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाने के लिए विशेष नीति बनाई जाएगी। मौजूदा समय में पंजाबी, पानी व पंजाब की जवानी को बचाना समय की जरूरत है।

पढ़ें : एक भाई का हो रहा था पोस्टमार्टम, दूसरा ले रहा था फेरे

उन्होंने कहा कि 'आप' की सरकार सामान्य वर्ग सहित सभी वर्ग के आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों को आरक्षण दिया जाएगा। उन्होेंने बादल सरकार द्वारा गत दिन की गई घोषणाओं को बच्चों को काबू किए जाने के लिए दी जाने वाली चॉकलेट बताया। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग अब सरकार की चालों में नहीं आएंगे।

पढ़ें : वाघा सीमा पर रिट्रीट सेरेमनी में पाकिस्तानी दर्शकों ने फेंके पत्थर, भारत विरोधी नारेबाजी

chat bot
आपका साथी