हुस्न का जलवा 2018 सीजन-1 में होनहारों ने दिखाई प्रतिभा

अमृतसर ड्रीम डांस अकेडमी द्वारा शो हुस्न का जलवा 2018 सीजन-1 आयोजित करवाया गया। शो के आर्गनाइजर सपना मल्होत्रा व विपुल मल्होत्रा ने बताया कि डांस, ¨स¨गग, फैंसी ड्रेस और मॉड¨लग के मुकाबलों में निर्णायकों की भूमिका गायक हर्फ पंडोरी और समाज सेवक रणदीत ¨सह कोहली ने निभाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 08:01 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 08:01 PM (IST)
हुस्न का जलवा 2018 सीजन-1 में होनहारों ने दिखाई प्रतिभा
हुस्न का जलवा 2018 सीजन-1 में होनहारों ने दिखाई प्रतिभा

जागरण संवाददाता, अमृतसर

ड्रीम डांस अकेडमी द्वारा शो हुस्न का जलवा 2018 सीजन-1 आयोजित करवाया गया। शो के आर्गनाइजर सपना मल्होत्रा व विपुल मल्होत्रा ने बताया कि डांस, ¨स¨गग, फैंसी ड्रेस और मॉड¨लग के मुकाबलों में निर्णायकों की भूमिका गायक हर्फ पंडोरी और समाज सेवक रणदीत ¨सह कोहली ने निभाई।

मॉड¨लग में रघु ने पहला, मनप्रीत ने दूसरा और विनोद में तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि लड़कियों में जैस्मिन, पूनम दास और ²ष्टि में क्रमवार पहला दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। डांस की सीनियर वर्ग में दिव्या महाजन ने पहला, अमृतांश ने दूसरा और दिया शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि जूनियर में बाबुल ने पहला रेहान ने दूसरा और गुंजन ने तीसरा स्थान हासिल किया। गायकी के मुकाबले में प्रियंका शर्मा, जतिन और अनीश ने क्रमवार पहला दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। जबकि फैंसी ड्रेस के मुकाबले में सभी प्रतिभागियों को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर शो के कोऑर्डिनेटर प्रथम मल्होत्रा, सोनू महंत, साहिब मटटू, दीपक ¨मटू आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी