सिद्धू ने बनाया पंजाब के लिए 20 सूत्री एजेंडा, बताया विकास का विजन

पंजाब के स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आज अमृतसर में आम लोगाें के बीच थे। सिद्धू ने कहा कि विकास के लिए उन्‍होेंने 20 सूत्रीय एजेंडा बनाया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 05 Apr 2017 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 05 Apr 2017 01:07 PM (IST)
सिद्धू ने बनाया पंजाब के लिए 20 सूत्री एजेंडा, बताया विकास का विजन
सिद्धू ने बनाया पंजाब के लिए 20 सूत्री एजेंडा, बताया विकास का विजन

जेएनएन, अमृतसर। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू राज्‍य में विकास का 20 सूत्री एजेंडा तैयार करेंगे। उन्‍होंने कहा कि वह शहरी विकास के इस एजेंडे के साथ जल्‍द ही मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करेंगे। इस विजन के तहत पंजाब अौर गुरुनगी अमृतसर का विकास होगा।

नवजोत सिंह सिद्धू आज अमृतसर के ऐतिहासिक रामबाग में आम लोगों से रूबरू हुए। इस दौरान सिद्धू से मिलने काफी संख्‍या में लोग उमड़े। सिद्धू भी लोगों के साथ घुलमिल गए। लोग उनको अपने बीच पाकर बेहद खुश थे। सिद्धू के साथ लोग सेल्‍फी ले रहे थे। इनमें युवा सहित सभी वर्ग के लोग शामिल थे। लोगों ने उनसे शहर और अपने क्षेत्र की समस्‍याएं भी रखीं।

अमृतसर के ऐ‍तिहासिक रामबाग में लोगों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू।

इस मौके पर सिद्धू ने कहा है कि राज्‍य में ई गवर्नेंस से भ्रष्‍टाचार पर नकेल कसी जाएगी। उन्‍होंने नगर निगम के कमिश्नर को उन्होंने शहर की व्यवस्थाएं चाक चौबंद करने के निर्देश दिए।सिद्धू ने लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि स्‍थानीय निकाय विभाग को वह जनता के प्रति जवाबदेह बनाएंगे। यह भी पढ़ें: पंजाब पहुंचे शाहरुख और अनुष्का, गांव में की फिल्म की शूटिंग

उन्‍होंने कहा कि शहरी क्षेत्राें के विकास के लिए उन्‍हाेंने 20 सूत्रीय एजेंडे बनाया है। यह राज्‍य के विकास का विजन होगा।  वह जल्द ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलकर इस पर मंजूरी लेंगे और इसे लागू करेंगे। उन्‍होंने कहा कि वह जनता के आभारी हैं अौर इसके लिए जी जान से कार्य करेंगे। यह भी पढें: पंजाब कांग्रेस में पावर के लिए शुरू हुई डिनर डिप्लोमेसीदेखें तस्‍वीरें: सिद्धू अमतृसर में पहुंचे लाेगों के बीच, सेल्‍फी के लिए मची होड़  

chat bot
आपका साथी