स्कूल के चौकीदार को बंधक बना गहने व 12 हजार लूटे

। घुमानपुरा गांव के सरकारी सेकेंडरी स्कूल के चौकीदार और उसके परिवार को बंधक बनाकर पांच नकाबपोश लुटेरों ने शुक्रवार की देर रात सोने के गहने और 12 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Aug 2019 12:29 AM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 12:29 AM (IST)
स्कूल के चौकीदार को बंधक बना गहने व 12 हजार लूटे
स्कूल के चौकीदार को बंधक बना गहने व 12 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, अमृतसर

घुमानपुरा गांव के सरकारी सेकेंडरी स्कूल के चौकीदार और उसके परिवार को बंधक बनाकर पांच नकाबपोश लुटेरों ने शुक्रवार की देर रात सोने के गहने और 12 हजार रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने तेजधार दातर को चौकीदार की पत्नी की गर्दन पर रख दिया। जान से मारने की धमकियां देते हुए आरोपितों ने मुख्य गेट खुलवाया और फरार हो गए। घरिडा थाना प्रभारी मनमीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

स्कूल में रहने वाले बलदेव सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई सालों से स्कूल में बतौर चौकीदार नौकरी कर रहा है। स्कूल की प्रिसिपल निर्मलजीत कौर ने स्कूल के एक हिस्से में उसे और उसके परिवार को रहने के लिए कमरा दे रखा है। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है। शुक्रवार की रात वह स्कूल का मुख्य द्वार बंद कर आराम कर रहा था कि इस बीच उसके कमरे के बाहर कुछ आहट हुई। कुछ देर बाद पांच नकाबपोश युवक उसके कमरे के भीतर तेजी से घुस आए। आरोपितों ने उसे बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकियां देते हुए पत्नी और बेटी के कानों से सोने की बालियां उतरवा लीं। इसके बाद लुटेरों ने अलमारी में रखे सोने के गहने और 12 हजार रुपये भी लूट लिए। आरोपितों ने उसे धमकाया कि वह उसे प्रिंसिपल के दफ्तर और स्टाफ रूम में ले जाए। आरोपित उसे स्टाफ रूम में ले गए। वहां लुटेरों ने रिकार्ड को बिखेर दिया। इसके बाद उन्होंने तेजधार दातर उसकी पत्नी के गले पर लगा दी और जान से मारने की धमकी देकर मुख्य द्वार खुलवाकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी