किचलू चौक में युवती से पर्स लूटा

कोर्ट रोड पर स्थित किचलू चौक में बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने एक्टिवा पर जा रही एक युवती से मंगलवार की रात पर्स झपट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 08:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 08:50 PM (IST)
किचलू चौक में युवती से पर्स लूटा
किचलू चौक में युवती से पर्स लूटा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कोर्ट रोड पर स्थित किचलू चौक में बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने एक्टिवा पर जा रही एक युवती से मंगलवार की रात पर्स झपट लिया। पर्स में सात हजार रुपये, मोबाइल और कुछ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। पर्स झपटमारी के बाद युवती ने बाइक पर सवार लुटेरों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया। लेकिन बाइक पर बैठे एक लुटेरे ने युवती को धक्का मार दिया। युवती अपनी एक्टिवा सहित दूर जाकर गिरी। मौके पर मौजूद बोबी चौहान और दिनेश कुमार ने घटना के बारे में पुलिस के कंट्रोल रूम को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। घटना स्थल पर मौजूद ज्योति ने बताया कि वह कैंट इलाके में रहती है। मंगलवार की रात वह अपना काम निपटाकर कोर्ट रोड पर किसी काम से जा रही थी। उसने अपना पर्स एक्टिवा के आगे टांग रखा था। कोर्ट रोड चौक में पहुंच कर जाम लगा हुआ था। एक लुटेरा दौड़ता हुआ उसके पास पहुंचा और उसका पर्स निकालकर फरार हो गया। इतने में जाम हट गया और लुटेरे बैग लेकर भागने लगे। उसने अपनी एक्टिवा से लुटेरों का पीछा करना चाहा। बाइक के पीछे बैठे एक लुटेरे ने उसे धक्का मार दिया। वह एक्टिवा सहित दूर जाकर गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उठाया और घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। पर्स में सात हजार रुपये, मोबाइल रखा हुआ था।

chat bot
आपका साथी