पीएम के फिटनेस वीडियो को लेकर ट्विटर पर भिड़े थरूर और राठौर

पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो को लेकर शशि थरूर और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बीच ट्विटर पर तीखी बहस देखने को मिली।

By Arti YadavEdited By: Publish:Tue, 03 Jul 2018 07:48 AM (IST) Updated:Tue, 03 Jul 2018 09:58 AM (IST)
पीएम के फिटनेस वीडियो को लेकर ट्विटर पर भिड़े थरूर और राठौर
पीएम के फिटनेस वीडियो को लेकर ट्विटर पर भिड़े थरूर और राठौर

नई दिल्ली (प्रेट्र)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को लेकर सोमवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर और सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बीच ट्विटर पर तीखी बहस देखने को मिली। थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक खबर का हवाला देते इस वीडियो पर 35 लाख रुपये खर्च होने का दावा किया।

ट्विटर पर ही इसका जवाब देते हुए राठौड़ ने कहा, थरूर, झूठ आपके लिए तथ्यों का विकल्प बन गया है। इस वीडियो पर कोई पैसा खर्च नहीं किया गया है। यह प्रधानमंत्री कार्यालय के वीडियोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किया गया है।

राठौड़ के ट्वीट पर थरूर ने कहा कि यह सुनकर उन्हें खुशी हुई कि वीडियो पर पैसा खर्च नहीं किया गया, लेकिन सरकार ने विज्ञापनों के लिए 20 करोड़ रुपये खर्च कर दिए।

बता दें सोशल मीडिया पर शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज कैंपेन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। 67 वर्षीय पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो शेयर कर अपनी फिटनेस से दुनिया को रूबरू कराया था। दरअसल, क्रिकेटर विराट कोहली ने इस फिटनेस कैंपेन में शामिल होते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया था, जिसे उन्होंने स्वीकारते हुए 13 जून को वीडियो शेयर किया था। 

chat bot
आपका साथी