गुरुग्राम पुलिस के चंगुल में फंसे वाड्रा व हुड्डा, दोनों से से हो सकती है पूछताछ

जमीन घोटाला मामले में नामजद शिकायत की वजह से अब मामले में सीधे-सीधे राबर्ट वाड्रा एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछताछ संभव है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 08:55 PM (IST)
गुरुग्राम पुलिस के चंगुल में फंसे वाड्रा व हुड्डा, दोनों से से हो सकती है पूछताछ
गुरुग्राम पुलिस के चंगुल में फंसे वाड्रा व हुड्डा, दोनों से से हो सकती है पूछताछ

गुरुग्राम [आदित्य राज]। शिकोहपुर जमीन घोटाले को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सीधे-सीधे गुरुग्राम पुलिस के चंगुल में फंस गए हैं। दोनों को इस मामले में नामजद किया गया है। नामजद शिकायत की वजह से अब मामले में सीधे-सीधे दोनों से पूछताछ संभव है। आने वाले दिनों में भाजपा एवं कांग्रेस के बीच राजनीतिक तकरार तेज होने के आसार हैं।

जांच सहायक पुलिस आयुक्त स्तर पर होगी

शनिवार को नूंह जिले के राठीवास गांव निवासी सुरेंद्र शर्मा ने राबर्ट वाड्रा एवं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा रियल एस्टेट सेक्टर की कंपनी डीएलएफ एवं ओंकारेश्वर प्रॉपर्टीज के खिलाफ खेड़कीदौला थाने में एफआइआर दर्ज कर कराई है। दो साल पहले एक जमीन घोटाले में प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए मानेसर के पूर्व सरपंच ओमप्रकाश यादव ने मानेसर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन शिकायत नामजद नहीं थी। चूंकि यह मामला हुड्डा से जुड़ा है, सो जांच सहायक पुलिस आयुक्त स्तर पर होगी।

पूछताछ के लिए वाड्रा एवं हुड्डा को तलब किया जाएगा

मानेसर के सहायक पुलिस आयुक्त धर्मबीर मामले की जांच करेंगे। जांच के दौरान जब भी आवश्यकता होगी, पूछताछ के लिए वाड्रा एवं हुड्डा को तलब किया जाएगा। मामले की जांच जब धींगड़ा आयोग को सौंपी गई थी तो उस दौरान आयोग के सामने स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी या भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रतिनिधि ही पेश हुए, दोनों कभी नहीं आए। इस बारे में मानेसर के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार का कहना है कि कानून अपने तरीके से काम करता है। जल्द ही सहायक पुलिस आयुक्त धर्मबीर जांच शुरू करेंगे।

chat bot
आपका साथी