TDP व YSRCP के बीच भिड़ंत, एक-दूसरे पर लगा रहे ये आरोप

TDP व YSRCP के बीच तकरार शुरू है। TDP का कहना है कि YSRCP सरकार ने राज्‍य में लूट मचा रखी है जबकि YSRCP ने कहा कि TDP सरकार भारी कर्ज छोड़ गई है जिसे हम चुका रहे।

By Monika MinalEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 12:17 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 01:18 PM (IST)
TDP व YSRCP के बीच भिड़ंत, एक-दूसरे पर लगा रहे ये आरोप
TDP व YSRCP के बीच भिड़ंत, एक-दूसरे पर लगा रहे ये आरोप

विजयवाड़ा, एएनआइ। तेलुगू देशम पार्टी (TDP) ने आरोप लगाया है कि मुख्‍यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की वाइएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) सरकार जनता के पैसों को लूट रही है। जबकि YSRCP का कहना है कि  TDP सरकार के कार्यकाल में काफी वित्‍तीय अनियमितताएं हुईे। पूर्व सरकार ने काफी अधि‍क कर्ज ले रखा है जिसे हम पूरा कर रहे हैं।

TDP ने दावा किया कि गरीबों के लिए उपलब्‍ध जनकल्‍याण योजनाओं का लाभ पार्टी के मंत्रियों व कार्यकर्ताओं को दिया जा रहा है। TDP नेता के पट्टाभि‍ राम ने शुक्रवार को बताया कि गरीब किसानों के लिए उपलब्‍ध कराए गए 'रायथु भरोसा' स्‍कीम का फायदा शिक्षा मंत्री ऑदिमुलापु सुरेश ने उठाया।

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश के वित्‍त मंत्री बुगन्‍ना राजेंद्रनाथ पूर्व TDP सरकार पर पलटवार कर वित्‍तीय अनियमितता का आरोप लगाया और कहा क‍ि मौजूदा सरकार को इसकी क्षति पूर्ति करनी है। TDP सरकार का छोड़ा हुआ वित्‍तीय बोझ हमें उतारना है।

TDP नेता ने आरोप लगाया कि YSRCP मंत्री  इस स्‍कीम के लिए निर्धारित योग्‍यता के अनुकूल नहीं हैं  लेकिन लिस्ट में उनका नाम मौजूद है। यह किसी हैरानी से कम नहीं। इससे यह साबित होता है कि जनता के पैसों को किस तरह लूटा जा रहा है।

के पट्टाभी राम ने कहा, 'पिछले कुछ महीनों में हम देख रहे हैं कि जनता का पैसा लूटा जा रहा है और  YSRCP पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं के बीच जगनमोहन रेड्डी द्वारा बांटा जा रहा है।'

उन्‍होंने बताया,'रायथु भरोसा' स्‍कीम की लिस्‍ट में  शिक्षा मंत्री ऑदीमुलापु रमेश का नाम है।  यह चौंकाने वाला मामला है। यदि आप स्‍कीम के गाइडलाइंस को देखेंगे तब पता चलेगा कि स्‍कीम के अनुसार, 5 एकड़ से अधिक जमीन का मालिक इस स्‍कीम के योग्‍य नहीं है।' 

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश में डेंगू पर राजनीति, नगर आयुक्त कार्यालय के बाहर सोए गए टीडीपी विधायक

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी से मिलने के बाद जगन मोहन रेड्डी बोले- अगर भाजपा 250 पर सिमटती, तो देते सपॉर्ट

chat bot
आपका साथी