Move to Jagran APP

पीएम मोदी से मिलने के बाद जगन मोहन रेड्डी बोले- अगर भाजपा 250 पर सिमटती, तो देते सपॉर्ट

वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने कहा अगर भाजपा सिर्फ 250 सीट से जीतती तो हम स्पेशल कैटिगरी स्टेटस पर हस्ताक्षर

By Manish PandeyEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 04:18 PM (IST)
पीएम मोदी से मिलने के बाद जगन मोहन रेड्डी बोले-  अगर भाजपा 250 पर सिमटती, तो देते सपॉर्ट
पीएम मोदी से मिलने के बाद जगन मोहन रेड्डी बोले- अगर भाजपा 250 पर सिमटती, तो देते सपॉर्ट

नई दिल्ली, एएनआइ। आंध्र प्रदेश में बड़ी जीत हासिल करने के बाद वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी दिल्ली पहुंचे हैं। जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंंत्री आवाप पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी नेे जगन मोहन रेड्डी को गलेे से लगाया। पीएम मोदी सेे मिलनेे के बाद जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की। इस दौरान जगन मोहन रेड्डी के साथ वी विजया साई रेड्डी और वाईएसआरसीपी (YSRCP) के अन्य नेता भी मौजूद थे।

loksabha election banner

250 सीटों जीती होती तो देते सपॉर्ट 
पीएम मोदी से मिलने के बाद जगन मोहन रेड्डी ने कहा, 'अगर भाजपा सिर्फ 250 सीट से जीतती तो हम स्पेशल कैटिगरी स्टेटस पर हस्ताक्षर करवाकर भाजपा को सपॉर्ट करते, लेकिन अब स्थिति अलग है और उन्हें हमारी मदद की जरूरत नहीं है। हमने वही किया जो हम कर सकते थे और अपनी हालात के बारे में बता दिया।

मीडिया से बात करते हुए आंध्र सीएम जगन मोहन रेड्डी ने बताया आज पीएम के साथ उनकी पहली बैठक थी। उन्होंने आगे कहा कि भगवान ने चाहा तो मैं इन 5 सालों में उनसे 30 से 40 या 50 बार मिलूंगा।

बता देें कि आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के नवनिर्वाचित विधायकों ने शनिवार को वाईएस जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) को सर्वसम्‍मति से विधायक दल का नेता चुन लिया। ताडेपल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित विधायक दल की बैठक में जगन मोहन रेड्डी समेत 151 आयोजित की गई। बैठक में पार्टी के वरिष्‍ठ नेता बोत्सा सत्यनारायण (Botsa Satyanarayana) विधायक दल के नेता के तौर पर जगन मोहन रेड्डी के नाम का प्रस्‍ताव रखा। इसकेे बाद जगन मोहन रेड्डी ने गर्वनर से मुलाकात की।

बता दें कि आंध्रप्रदेश के विधानसभा चुनाव में 175 में से 151 सीटें लेकर जगनमोहन रेड्डी की पार्टी वायएसआर कांग्रेस सत्तारूढ़ होने जा रही है। वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी (Y.S. Rajasekhara Reddy) के बेटे हैं और अब राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.