भाजपा ने कहा- पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलने वालों के खिलाफ जनता उठाएगी 'सुदर्शन चक्र'

भाजपा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस के लिए अब सामान्य बात हो गया है। कांग्रेस ने मोदी को 100 गालियां दी हैं और लोग गुजरात विधानसभा चुनाव में भगवान कृष्ण की तरह सुदर्शन चक्र उठाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 04 Dec 2022 01:41 AM (IST) Updated:Sun, 04 Dec 2022 06:17 AM (IST)
भाजपा ने कहा- पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलने वालों के खिलाफ जनता उठाएगी 'सुदर्शन चक्र'
भाजपा ने कहा- पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलने वालों के खिलाफ जनता उठाएगी 'सुदर्शन चक्र'। फाइल फोटो।

नई दिल्ली, पीटीआइ। भाजपा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना कांग्रेस के लिए अब सामान्य बात हो गया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी पार्टी पर निशाना साधने के लिए कर्नाटक कांग्रेस के नेता वीएस उगरप्पा द्वारा पीएम मोदी को भारतीय पौराणिक कथाओं के एक राक्षस पात्र 'भस्मासुर' कहे जाने का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा प्रधानमंत्री को रावण बताने के बाद आया है।

भगवान कृष्ण की तरह लोग उठाएंगे सुदर्शन चक्र

प्रेस कांफ्रेंस में पात्रा ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने मोदी को 100 गालियां दी हैं और लोग गुजरात विधानसभा चुनाव में विपक्षी दल को लोकतांत्रिक तरीके से खत्म करने के लिए भगवान कृष्ण की तरह 'सुदर्शन चक्र' उठाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने ढेरों विकासपरक और कल्याणकारी योजनाएं शुरूकी है और ऐसा करने वाला नेता कभी 'भस्मासुर' नहीं हो सकता।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बयान का दिया हवाला

उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस का संबंध है तो वह एक गाली देने वाली पार्टी बन गई है। आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना उसकी पार्टी के नेताओं के भीतर रच-बस चुका है। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के उस बयान का हवाला दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने 'दोस्त' मोदी के साथ खड़े हैं, क्योंकि भारत ने जी -20 की अध्यक्षता संभाली है।

पीएम के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल चिंताजनक 

उन्होंने कहा कि एक तरफ दुनिया मोदी के साथ खड़ी है तो वहीं दूसरी तरह कांग्रेस उनके लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रही है। यह बहुत दुखद और चिंताजनक है।

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक कल से, नड्डा करेंगे अध्यक्षता

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पांच व छह दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। शनिवार को उन्होंने इसकी घोषणा की। इस दो दिवसीय बैठक की अध्यक्षता नड्डा करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंगलवार को समापन सत्र को वर्चुअली संबोधित करने की संभावना है। गुजरात विधानसभा चुनाव का प्रचार अब थम चुका है और दिल्ली नगर निगम का चुनाव प्रचार भी शुक्रवार को थम चुका है। ऐसे में पार्टी अब भविष्य की रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करेगी।

चुनाव की रणनीति और तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई बैठक

पार्टी सूत्रों के मुताबिक यह बैठक 2024 के लोकसभा चुनाव और कई राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति और तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई गई है। पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, सभी राज्यों के प्रभारियों व सह प्रभारियों, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों व संगठन महासचिवों को भी बैठक के लिए बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें- WHO की रिपोर्टः इंटरनेट के जरिए बच्चों का यौन शोषण करने वालों में ज्यादातर उनके परिचित, जानिए बचाव के उपाय

यह भी पढ़ें- Fact Check: जिओ ने नहीं दिया निधि राजदान को बिल वाला यह जवाब, फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल

chat bot
आपका साथी