भाजपा संसदीय दल की बैठक : किरन रिजिजू ने बताया देश को चुनाव कानून संशोधन विधेयक की जरूरत क्यों

भाजपा ने एक नोटिस जारी कर राज्यसभा और लोकसभा के सभी पार्टी सदस्यों को बैठक में उपस्थित रहने का अनुरोध किया है। बैठक में शामिल होने के लिए गृहमंत्री अमित शाह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य नेता पहुंच चुके हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 21 Dec 2021 09:48 AM (IST) Updated:Tue, 21 Dec 2021 11:17 AM (IST)
भाजपा संसदीय दल की बैठक : किरन रिजिजू ने बताया देश को चुनाव कानून संशोधन विधेयक की जरूरत क्यों
अमित शाह समेत कई भाजपा नेता बैठक में हुए शामिल

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली स्थित डा अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। इस दौरान कानून मंत्री किरन रिजिजू ने बैठक में बताया कि देश को चुनाव कानून (संशोधन) विधेयक की आवश्यकता क्यों है। कल लोकसभा में यह विधेयक पारित हुआ था और आज राज्यसभा में पेश किया जाएगा। संसदीय दल की बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, प्रह्लाद सिंह पटेल, भूपेंद्र यादव और वी मुरलीधर समेत अन्य नेता शामिल हुए।

Kiren Rijiju (Law Minister) gave a presentation that why does the country need the Election Laws (Amendment) Bill that was passed in the Lok Sabha yesterday: Union Minister Arjun Ram Meghwal after BJP Parliamentary Party meeting pic.twitter.com/CiqCciiHeX— ANI (@ANI) December 21, 2021

जेपी नड्डा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती 'सुशासन दिवस' के रूप में मनाएगी। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। 

Our national president addressed us at the end that we have to celebrate December 25th, the birth anniversary of Atal Bihari Vajpayee, as Good Governance Day: Union Minister Arjun Ram Meghwal after BJP Parliamentary Party meeting pic.twitter.com/9K2JJQXl6J

— ANI (@ANI) December 21, 2021

इससे पहले सात दिसंबर को भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सदन में भाजपा सदस्यों की सदन में गैरहाजिरी को लेकर फटकार लगाई थी। पीएम ने सदस्यों को चेतावनी दी थी कि 'नहीं बदले तो बदलाव तो होता ही है।' इससे साफ था कि बार-बार चेतावनी मिलने के बावजूद भी जिन सदस्यों के कान पर जूं नहीं रेंग रही है, वे केंद्रीय नेतृत्व की नजरों में हैं।

chat bot
आपका साथी