केरल बाढ़ : राहत शिविर में सोते हुए मंत्री जी की फोटो वायरल, हुए ट्रोल

केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस की केरल के राहत शिविर में सोते हुए तस्वीर हुई वायरल। ट्विटर पर जमकर हुए ट्रोल।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 12:31 PM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 12:42 PM (IST)
केरल बाढ़ : राहत शिविर में सोते हुए मंत्री जी की फोटो वायरल, हुए ट्रोल
केरल बाढ़ : राहत शिविर में सोते हुए मंत्री जी की फोटो वायरल, हुए ट्रोल

नई दिल्ली (पीटीआइ)। केरल की विनाशकारी बाढ़ और उसके हालातों का नियमित रूप से विवरण साझा करने वाले केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस फोटो में वे बाढ़ ग्रस्त कोटट्यम जिले के चंगनाचेरी इलाके में लगे राहत शिवर में सोते नजर आ रहे हैं। बस ट्रोलर्स को मौका मिल गया और वे इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर अल्फोंस के पीछे पड़ गए।

मंत्री अपने ट्वीट पर हुए ट्रोल
बुधवार को उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मैं चंगनाचेरी के राहत शिविर में सोते हुए। यहां ज्यादातर लोग कल की चिंता में सोए नहीं है।' अल्फोंस ने अपने इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पीयूष गोयल और भाजपा के आधिकारिक अकाउंट को भी टैग किया हुआ था। उनके इस ट्वीट के बाद वे ट्विटर पर कई यूजर्स (ट्रोलर्स) के निशाने पर आ गए।

ट्विटर यूजर्स के रिएक्शन
अल्फोंस के ट्वीट को निशाने पर लेते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जी, हम जानते हैं कि आप सो रहे हैं। लेकिन जब आप इसे पोस्ट कर सकते हैं, तो आप जवाब भी दे सकते हैं?।' एक यूजर्स ने लिखा, 'हमने नींद में चलने वालों लोगों के बारे में सुना है। इसे अपने छात्रावास के दिनों में व्यक्तिगत रूप से देखा भी है। लेकिन यह पहली बार है कि हम किसी को सोते समय फेसबुक पर सोने की तस्वीरें पोस्ट करते देख रहे हैं। यहां तक की इस बाढ़ आपदा के बीच में भी यह आदमी (अल्फोंस) हमें हंसी से मार डालेगा।' इसी तरह के कई यूजर्स ने उनको इस फोटो के लेकर ट्रोल किया है।

मंत्री की सफाई
हालांकि, ट्रोलर्स को मंत्री ने जवाब भी दिया है। उन्होंने कहा कि यह फोटो उनके पर्सनल स्टाफ की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। बता दें कि ट्विटर पर इस फोटो को 590 से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है।

357 से ज्यादा लोगों की हुई मौत
बता दें कि केरल में मूसलाधार बारिश के बाद आई भयंकर बाढ़ ने 357 से भी ज्यादा लोगों की जिंदगी छीन ली है। जबकि करीब 10 लाख से ज्यादा लोग बेघर हो गए हैं। केरल की सरकार ने बाढ़ से बेघर हुए लोगों के लिए करीब 1500 राहत शिवर बनाए हुए हैं। इनमें ही बाढ़ पीड़ित लोग अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं। तबाही के इस मंजर में देश और दुनिया एकजुट होकर केरल के लिए दुआ कर रही है।

chat bot
आपका साथी