निजी बुलावे पर पाक गए थे सिद्धू, कांग्रेस का कोई लेनादेना नहीं: अहमद पटेल

कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धृ के पाकिस्तान जाने से कांग्रेस का कोई लेनादेना नहीं है ।

By TaniskEdited By: Publish:Fri, 30 Nov 2018 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 30 Nov 2018 07:35 PM (IST)
निजी बुलावे पर पाक गए थे सिद्धू, कांग्रेस का कोई लेनादेना नहीं: अहमद पटेल
निजी बुलावे पर पाक गए थे सिद्धू, कांग्रेस का कोई लेनादेना नहीं: अहमद पटेल

जयपुर,जेएनएन। कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने कहा कि पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर देश के खिलाफ बात नहीं की,वे व्यक्तिगत निमंत्रण पर पाकिस्तान गए थे। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धृ के पाकिस्तान जाने से कांग्रेस का कोई लेनादेना नहीं है । खालिस्तान समर्थक के साथ सिद्धू की फोटो पर कहा कि केन्द्र सरकार के दो मंत्री उस कार्यक्रम में बैठे रहे,उन्होंने आपत्ति क्यों नहीं की । 

पंजाब के मुख्यमंत्री पाकिस्तान नहीं गए । राजस्थान में मुख्यमंत्री के मामले में अहमद पटेल ने कहा कि इसमें मेरी पसंद कुछ नहीं है,पार्टी पसंद करती है। विधायकों से बात करने के बाद ही आलाकमान सीएम को लेकर निर्णय करेगा। शुक्रवार को जयपुर के पिंक सिटी प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने दावा किया कि राजस्थान के साथ ही मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने मोदी और वसुंधरा सरकार पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि देश में माहौल बदलना शुरू हो गया । राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी । राज्य में कांग्रेस को 150 सीट मिल रही है । इस समय कांग्रेस की अच्छी स्थिति है, इसलिए इसमें कोई संदेह नहीं है कि इससे ज्यादा भी मिल सकती है । चार राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने की पूरी संभावना है. बनेगी इससे माहौल बदलने की प्रक्रिया शुरू होगी । जीएसटी पर बोलते हुए शुक्ला ने कहा कि दुकानदार से लेकर बडे़ से बड़ा कारपोरेट जगत परेशान है । देश में किसी का बिजनेस अच्छा नहीं चल पा रहा है । व्यापारी मुसीबत में है। 

chat bot
आपका साथी