12 महीने में तीन मरम्मत फिर भी सड़क जर्जर

जिले के राजगांगपुर नगरपालिका के अंतर्गत वार्ड नंबर नौ में 12 महीने में तीन बार लाखों रुपये खर्च कर सड़क की मरम्मत की गयी है। इसके बाद भी इस सड़क की हालत जर्जर बनी है। जिससे इस सड़क के निर्माण से लेकर मरम्मत के काम में घोटाले की बू आ रही है। स्थानीय लोगों ने इस सड़क का निर्माण के बाद वहां ड्रेन की व्यवस्था न करने से सडक की दशा बार-बार खराब होने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 11:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:33 AM (IST)
12 महीने में तीन मरम्मत फिर भी सड़क जर्जर
12 महीने में तीन मरम्मत फिर भी सड़क जर्जर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : जिले के राजगांगपुर नगरपालिका के अंतर्गत वार्ड नंबर नौ में 12 महीने में तीन बार लाखों रुपये खर्च कर सड़क की मरम्मत की गयी। इसके बाद भी इस सड़क की हालत जर्जर बनी हुई है। जिससे इस सड़क के निर्माण से लेकर मरम्मत के काम में घोटाले की बू आ रही है। स्थानीय लोगों ने इस सड़क का निर्माण के बाद वहां ड्रेन की व्यवस्था न करने से सड़क की दशा बार-बार खराब होने का आरोप लगाया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क का निर्माण गत वर्ष ही नगरपालिका की ओर से कराया गया था। लेकिन नगरपालिका व ठेकेदार ने ध्यान न देने से सड़क के किनारे नाली का निर्माण नहीं कराया गया। जिससे बारिश के दिनों में पानी यहां जमा होने से सड़क की हालत नाजुक हो गयी है। यही कारण है कि विगत 12 महीनों मे बीजू पटनायक चौक से लेकर माटी गेट तक इस सड़क की मरम्मत तीन-तीन बार कराने के बाद भी इसकी हालत जर्जर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी