Move to Jagran APP

Naveen Patnaik: 'मैं स्वस्थ्य हूं और एक महीने से प्रचार कर रहा हूं', CM पटनायक ने अमित शाह के बयान पर किया पलटवार

शुक्रवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा एक सीमा तक झूठ बोलती है और जैसा कि आप देख सकते हैं मैरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है और मैं पूरे राज्य में महीनों से प्रचार कर रहा हूं। बता दें कि अमित शाह ने अपने ओडिशा दौरे पर कहा था कि नवीन बाबू बूढ़े हो गए हैं।

By Agency Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 24 May 2024 03:48 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 04:22 PM (IST)
CM पटनायक ने अमित के बयान पर किया पलटवार

एएनआई, भुवनेशवर। CM Patnaik On Amit Shah ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक सीमा तक झूठ बोलती है और जैसा कि आप देख सकते हैं, मैरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है और मैं पूरे राज्य में महीनों से प्रचार कर रहा हूं।

मंगलवार को ओडिशा दौरे पर थे अमित शाह

बता दें कि अमित शाह मंगलवार को ओडिशा दौरे पर थे और उन्होंने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को लेकर जनता से अपील की थी कि नवीन बाबू बूढ़े हो गए हैं और आप उन्हें रिटायर कर दो। उन्होंने कहा कि पांच साल के लिए मोदी जी को ओडिशा दे दीजिए, आपको नौकरी दिलाने की व्यवस्था भाजपा सरकार करेगी।

इसके अलावा अमित शाह ने कहा था कि भाजपा ने डेढ़ लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम किया है। देश में 3 करोड़ और ओडिशा में 25 लाख लखपति दीदी हम बनाएंगे।

ये घोषणाएं की थी अमित शाह ने

शाह ने आगे कहा थी कि हम बुनकरों को 3000 हजार रुपया बुनकर कल्याण के लिए देंगे और 26 लाख घरों में पीने के पानी को जल मिशन के तहत पहुंचाएंगे। मिशन स्वास्थ्य के तहत शाह ने 36 हजार बेड पर काम करने की भी घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें-

Amit Shah : '400 मकजी लड्डू तैयार रखना', ओडिशा की जनता से अमित शाह ने क्यों कर दी ये अपील

Sambit Patra Controversy : महाप्रभु पर बयान को लेकर संबित पात्रा का पश्चाताप, तीन दिन तक रखने जा रहे उपवास


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.