बंडामुंडा में पाइनलाइन बिछाने के लिए बंद कर दी सड़क

शहर के मुख्य मार्ग मे थाना के सामने का रास्ता पाइप लाइन बिछाने के लिए बंद कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 09:39 PM (IST)
बंडामुंडा में पाइनलाइन बिछाने के लिए बंद कर दी सड़क
बंडामुंडा में पाइनलाइन बिछाने के लिए बंद कर दी सड़क

संसू, बंडामुंडा : शहर के मुख्य मार्ग मे थाना के सामने का रास्ता पाइप लाइन बिछाने के लिए बंद कर दिया गया है। पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा यहां जलापूर्ति के लिए पाइप बिछाया जा रहा है। सेक्टर डी से बंडामुंडा थाना तक पहले आधी रोड को बंद कर दिया गया। ऐसे में यातायात दबाव रोड के एक हिस्से पर आ गया था और जाने का एक ही रास्ता बचा होने के कारण यहां पर जाम की स्थिति बार-बार बन रही थी। देर शाम काम खत्म होने पर रास्ते को खोल दिया गया। अब पीडब्ल्यूडी द्वारा नई लाइन बिछाई जा रही है जो बंडामुंडा सेक्टर सी, बी, ए, डीजल कालोनी और तिलकानगर में जलापूर्ति की जाएगी। इस प्रोजेक्ट से बंडामुंडा की एक बड़ी आबादी को पानी मिलेगा। इसका सप्लाई प्वाइंट बंडामुंडा कॉलेज के पास है।

130 लीटर देसी शराब के साथ अवैध कारोबारी गिरफ्तार

राउरकेला में बाइक से 130 लीटर देसी शराब लेकर जा रहे अवैध कारोबारी को सेक्टर-7 थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपित सुरेश चौधरी झीरपानी क्षेत्र से अवैध रूप से शराब लेकर बुधवार की शाम को बाइक से जा रहा था। तभी पुलिस द्वारा सेक्टर-6 के महिमा आश्रम पास उसे रोक लिया गया। शराब व बाइक को जब्त करने के साथ ही आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया। थ्रेसर मशीन से युवक का हाथ कटा, बुर्ला मेडिकल रेफर : राउरकेला के बणई थाना अंतर्गत बेलडीह में धान झड़ाने में इस्तेमाल थ्रेसर मशीन से युवक का हाथ कट गया। गंभीर हालत में उसे बुर्ला मेडिकल रेफर किया गया है।

बाउंरकेला गांव निवासी 32 वर्षीय रमाकांत दास बेलडीह गांव में श्रमिकों के साथ धान झाड़ने का काम कर रहा था। असावधानी से उसका हाथ मशीन में फंस गया एवं कट गया। किसी तरह उसे बाहर निकाला गया एवं पहले अनुमंडलीय अस्पताल फिर राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बुर्ला मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी