Move to Jagran APP

Odisha BJP Candidates List: भाजपा ने जारी की विधानसभा प्रत्याशियों की चौथी सूची, 8 उम्मीदवारों के नाम घोषित

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने ओडिशा विधानसभा के प्रत्याशियों के चौथे चरण की उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए पार्टी ने शनिवार को 8 उम्मीदवार घोषित किए। पार्टी ने चंपुआ विधानसभा सीट से मुरली मनोहर शर्मा को को टिकट दिया है तो वहीं अभिनेता अरिंदम राय को सालेपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। ऐसे ही हिन्दोल सीट से सीमारानी नायक को उम्मीदवार बनाया है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 27 Apr 2024 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 08:01 PM (IST)
भाजपा ने जारी की विधानसभा प्रत्याशियों की चौथी सूची (File Photo)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। Odisha BJP Candidates List: भारतीय जनता पार्टी ने ओडिशा के लिए शनिवार को चौथे चरण की उम्मीदवारों की सूची जारी की है। पार्टी ने आज 8 उम्मीदवार घोषित किए।

loksabha election banner

इसमें चंपुआ विधानसभा सीट से वरिष्ठ भाजपा ने मुरली मनोहर शर्मा को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है जबकि अभिनेता अरिंदम राय को सालेपुर से उम्मीदवार बनाया है। उसी तरह बीजद से आने वाले सीमारानी नायक को हिन्दोल से उम्मीदवार बनाया है।

इन प्रत्याशियों का नाम है सूची में शामिल

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आज विधायकों के लिए जारी सूची में चंपुआ विधानसभा सीट से मुरली मनोहर शर्मा, सालेपुर विधानसभा सीट से अभिनेता अरिंदम राय, तेलकोई विधानसभा सीट से डॉ.फकीर मोहन नायक, बस्ता विधानसभा सीट से रवीन्द्र अंडिया, बासुदेवपुर विधानसभा सीट से बाणकल्याण महांति, हिन्दोल विधानसभा सीट से सीमा रानी नायक, केन्द्रापड़ा विधानसभा सीट से गीतांजलि सेठी, खुर्दा विधानसभा सीट से

प्रशांत जगदेव को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है

यहां उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक 147 विधानसभा सीट में से 140 सीट पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। बाकी 7 सीटों पर अभी उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं।

इनमें कटक-बारबाटी विधानसभा क्षेत्र, भंडारीपोखरी, बरी, भोगराई, घषीपुरा, नीलगिरी एवं बेगुनिया विधानसभा सीट शामिल है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि एक दो दिनों के अंदर इन सीटों पर भी उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे।

ये भी पढे़ं-

BJD Candidates List: बीजद ने जारी की विधानसभा प्रत्याशियों की एक और लिस्ट, जानें किसे मिला कहां से टिकट

Cuttack Election News: कटक में 25 मई को इन विधानसभा सीटों पर होगा मतदान, इस दिन से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.