स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से डीजल कॉलोनी के लोग परेशान

रेल नगरी के डीजल कॉलोनी में रह रहे लोग स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 06:16 AM (IST)
स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से डीजल कॉलोनी के लोग परेशान
स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से डीजल कॉलोनी के लोग परेशान

संसू, बंडामुंडा : रेल नगरी के डीजल कॉलोनी में रह रहे लोग स्ट्रीट लाइट नहीं जलने से परेशान हैं। स्थानीय लोगो के अनुसार, विभाग की लापरवाही की वजह से पिछले 3 हफ्ते से लाइट खराब पड़ी है। कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। मेन रोड में करीब-करीब सभी स्ट्रीट लाइट और कॉलोनी में स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी हैं। इस कारण रात को ड्यूटी आने जाने वालों के साथ आम लोगों असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। दुकानदारों का कहना है कि समस्या को लेकर कई बार शिकायत की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। इस संबंध में विभागीय अधिकारियों से संपर्क करने पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। बाल विवाह मामले मे दूल्हा समेत पांच के खिलाफ मुकदमा

: नुआगांव ब्लाक अंतर्गत एक गांव में चाइल्ड लाइन के द्वारा बाल विवाह रोके जाने के बाद बारात बैरंग लौट गई है। इस मामले में दूल्हा, उसके माता पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ बिसरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोमवार को झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के मनोहरपुर थाना अंतर्गत दांडटोली निवासी 26 वर्षीय सुदाम महतो की बारात नुआगांव प्रखंड के एक गांव आई थी। दुल्हन की उम्र 16 साल होने के कारण चाइल्ड लाइन ने हस्तक्षेप किया। पुलिस व समन्वित बाल विकास परियोजना अधिकारी, सीडीपीओ की पहल पर शादी रुकवा दी गई थी। सीडीपीओ सावित्री राणा ने इस मामले में दूल्हा सूदन महतो के साथ उसके पिता, माता समेत पांच लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत बिसरा थाने में की है। दूल्हा विवाह मंडप से ही फरार हो गया था जबकि परिवार के लोग भी मौका मिलते ही निकल गए थे।

chat bot
आपका साथी