बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

कुतरा थाना पुलिस ने शहर व आसपास इलाकों में कई महीनों से हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने गिरोह के मुख्य दो सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 06:43 AM (IST)
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

राजगांगपुर (सुंदरगढ़)। कुतरा थाना पुलिस ने शहर व आसपास इलाकों में कई महीनों से हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने गिरोह के मुख्य दो सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 11 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पकड़े गए मोटर बाइक चोरी की वारदातें में लिप्त लुटेरा बिहार के लक्ष्मीपुर से आकर पानपोष अंचल का रूपेश सरकार (22) व दूसरा छेंड कालोनी के फादर कालोनी का बिक्की यादव है।

मिली जानकारी के अनुसार छह सितंबर को संजय टोप्पो की अपाची बाइक कुतरा से चोरी हो गई थी। इसकी लिखित जानकारी संजय ने थाने में दर्ज कराई थी। मंगलवार को सुबह आठ बजे संजय टोप्पो अपने दोस्त अजय टोप्पो के साथ बेताल मार्केट में चाय नाश्ता करने पहुंचे था। इसी दौरान संजय ने दो अनजान युवक को कल चोरी हुई बाइक के बारे में बात करते सुना था। तभी संजय को दोनों अनजान युवकों पर शक हुआ। और, अपनी सूझबूझ दिखाते हुए तत्काल संजय ने इसकी जानकारी कुतरा थाने में दी।

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कुतरा थाना पुलिस ने दोनों को धर दबोचा और थाने ले आई। सख्ती से पूछने पर दोनों ने बाइक चोरी की बात कबूली और और भी कई जगह से चुराई गई बाइक की जानकारी दी। सख्ती से पूछताछ करने पर चोरी की 11 मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूल की। बाइक चोरों की गिरफ्तारी की जानकारी विभिन्न थानों में दे दी गई है। मंगलवार सुबह 11 बजे कुतरा थाने में हुई एक प्रेस वार्ता में राजगांगपुर एसडीपीओ डा. शशांक शेखर बेउरा मीडिया प्रभारियों को जानकारी दी। मौके पर कुतरा थाना प्रभारी सुशांत परीडा, राजगांगपुर थाना प्रभारी बिबित्स कुमार प्रधान सहित अन्य अधिकारी प्रमुख रूप से उपस्थित थे। पुलिस तिकड़ी शशांक शेखर बेउरा , बिबितस प्रधान, सुशांत परीडा ने शहर और कुतरा अंचल में बढ़ती चोरी, नशे के कारोबार सहित अन्य कई घटनाओं में संलिप्त लोगों को पकड़ कर काफी हद तक अंकुश लगा दिया है ।

chat bot
आपका साथी