ओडिशाः गबन में फाइनेंस कंपनी का मैनेजर व फील्ड अफसर गिरफ्तार Sambalpur News

Fraud Case. स्पंदन स्फूर्ति फाइनेंस लिमिटेड कंपनी का 29 लाख 40 हजार 065 रुपये जालसाजी कर गबन करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Edited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 05:13 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 05:13 PM (IST)
ओडिशाः गबन में फाइनेंस कंपनी का मैनेजर व फील्ड अफसर गिरफ्तार Sambalpur News
ओडिशाः गबन में फाइनेंस कंपनी का मैनेजर व फील्ड अफसर गिरफ्तार Sambalpur News

संसू, संबलपुर : स्पंदन स्फूर्ति फाइनेंस लिमिटेड कंपनी का 29 लाख 40 हजार 065 रुपये जालसाजी कर गबन करने के आरोप में अईंठापाली पुलिस ने कंपनी के ब्रांच मैनेजर हेमसागर मरेई और क्रेडिट अस्टिेंट सह फील्ड अफसर सुधांशु शेखर साहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों से पूछताछ के बाद दोनों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अईंठापाली थानेदार ¨चतामणि प्रधान के अनुसार चार जुलाई को स्पंदन स्फूर्ति फाइनेंस लिमिटेड के डिविजनल मैनेजर पुरी जिला कोणार्क निवासी रंजीत कुमार बेहेरा ने थाने में कंपनी के 29,40,065 ( उन्नतीस लाख चालीस हजार पैंसठ) रुपये गबन करने का लिखित शिकायत दर्ज करते हुए इस में संबलपुर ब्रांच मैनेजर हेमसागर मरेई और क्रेडिट असिस्टेंट सह फील्ड अफसर सुधांशु शेखर साहू पर आरोप लगाया था। शिकायत में बताया गया था उनकी कंपनी गरीब जरूरतमंदों को महिला समूह के माध्यम से कर्ज देती है। लेकिन संबलपुर ब्रांच में जालसाजी कर कर्ज देने के नाम पर कंपनी के दोनों अधिकारियों ने गबन किया।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इसके तहत रविवार को अईंठापाली थाना अंतर्गत गायत्री कॉलोनी में स्थित कंपनी के ब्रांच मैनेजर हेमसागर और फील्ड अफसर सुधांशु को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में हेमसागर मरेई, पॉकेलपाड़ा, लईकेरा थाना, झारसुगुड़ा जिला व सुधांशु शिकार साहू, तेलकोइ थान, क्योंझर जिला के रहने वाले है।

chat bot
आपका साथी