मोहल्ले वालों के विरोध के बाद ट्रक चालक क्वारंटाइन में

लॉकडाउन के दौरान बेंगलुरु में फंसे रहने के बाद रविवार को संबलपुर लौटे एक ट्रक चालक को पुलिस ने क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 May 2020 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 04 May 2020 11:02 PM (IST)
मोहल्ले वालों के विरोध के बाद ट्रक चालक क्वारंटाइन में
मोहल्ले वालों के विरोध के बाद ट्रक चालक क्वारंटाइन में

संवाद सूत्र, संबलपुर : लॉकडाउन के दौरान बेंगलुरु में फंसे रहने के बाद रविवार को संबलपुर लौटे एक ट्रक चालक को पुलिस ने क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया। ट्रक चालक के वापस अपने घर लौटने की खबर के बाद मोहल्ले के कुछ लोग उसका विरोध कर रहे थे। इसी को लेकर मामला गरमा गया था।

खेतराजपुर पुलिस के अनुसार, परदेसीपाड़ा इलाके में सपरिवार रहने वाला एक ट्रक चालक लॉकडाउन से पहले एल्यूमीनियम लेकर बेंगलुरु गया था और वहीं फंस गया था। बाद में लॉकडाउन में थोड़ी रियायत मिलने के बाद रविवार के दिन वह वापस संबलपुर लौटा और अपने घर परदेसीपाड़ा पहुंचा। उसके लौट आने की खबर मिलने के बाद मोहल्ले के लोगों को कोरोना संक्रमण की चिता सताने लगी। मोहल्ले के कुछ लोगों ने इसे लेकर हल्लागुल्ला शुरू कर ट्रक चालक को घर में रहने देने से पूरे परिवार को मोहल्ले से बाहर निकालने की धमकी देने लगे। इसी को लेकर माहौल गरमा गया। इसकी खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक चालक को सरकारी दिशानिर्देश के तहत क्वारंटाइन में रहने भेज दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी