राफेल घोटाला घर-घर ले जाएगी कांग्रेस, खींचा आंदोलन का खाका

नगर में आयोजित कांग्रेस की समीक्षा बैठक में 13 जिलों के कांग्रेस अध्यक्ष प्रभारी अध्यक्ष एवं अन्य वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

By BabitaEdited By: Publish:Sat, 01 Sep 2018 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 01 Sep 2018 11:44 AM (IST)
राफेल घोटाला घर-घर ले जाएगी कांग्रेस, खींचा आंदोलन का खाका
राफेल घोटाला घर-घर ले जाएगी कांग्रेस, खींचा आंदोलन का खाका

संबलपुर, जेएनएन। आगामी चुनाव से पूर्व पार्टी को तृणमूल स्तर पर मजबूत करने और केंद्र सरकार के राफेल घोटाले को लेकर आंदोलन करने का निर्णय कांग्रेस नेताओं ने लिया है। यह निर्णय बुधवार को नगर में आयोजित पार्टी की समीक्षा बैठक में लिया गया। इस बैठक में राज्य के 13 जिलों के कांग्रेस अध्यक्ष प्रभारी अध्यक्ष एवं अन्य वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

झारसुगुड़ा के विधायक सह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष नवकिशोर दास के आह्वान एवं संबलपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्विनी गुरु की अध्यक्षता में यह बैठक हुई। जिला प्रेक्षालय-तपस्विनी में आयोजित

इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व कांटाबांजी के पूर्व विधायक संतोष सिंह सलूजा, राष्ट्रीय सचिव मुश्तान वाली प्रमुख उपस्थित रहकर राज्य में पार्टी की स्थिति की समीक्षा करने समेत इसे तृणमूल स्तर पर मजबूत करने के लिए सभी से एकजुट होकर काम करने का आह्वान किया। साथ ही नेताओं को कार्यकर्ताओं को एकजुट कर सक्रिय करने समेत आगामी दिनों में राफेल घोटाले के खिलाफ सभी जिलाधीश कार्यालय के सामने आंदोलन करने का निर्णय लिया गया। 

chat bot
आपका साथी