Move to Jagran APP

Odisha Politics: 'हर चुनाव में BJD की जीत..', नवीन सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर पर बोले पंडियन

Odisha Politics 5टी अध्यक्ष और बीजेडी नेता वीके पांडियन ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तारीफ करते हुए कहा कि ओडिशा को लोग उनसे काफी प्यार करते हैं। वे लोग जानते हैं कि राज्य की बागडोर सुरक्षित हाथों में है। पंडियन ने कहा कि ओडिशा के लोगों को पता है कि नवीन बाबू के नेतृत्व में उनकी प्रगति की गारंटी है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 02 May 2024 04:59 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 04:59 PM (IST)
नवीन सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर पर बोले पंडियन। (फाइल फोटो)

पीटीआई, भुवनेश्वर। 5टी और नबीन ओडिशा के अध्यक्ष व बीजेडी नेता वीके पांडियन ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तारीफ करते हुए कहा कि ओडिशा को लोग नवीन बाबू से काफी प्यार करते हैं। वे उनके कामों की तारीफ करते हैं। ओडिशा को लोग जानते हैं कि राज्य की बागडोर सुरक्षित हाथों में है। पंडियन ने कहा कि ओडिशा के लोगों को पता है कि नवीन पटनायक के नेतृत्व में उनकी प्रगति की गारंटी है।

loksabha election banner

ओडिशा के मुख्यमंत्री के तौर पर नवीन पटनायक के लगातार छठां टर्म पूरा होने और सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर पैदा होने पर पंडियन ने कहा कि जब आप अच्छा काम करते हैं तो एंटी इनकंबेंसी जैसी कोई चीज नहीं होती। नवीन सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी नहीं बल्कि प्रो-इनकंबेंसी है, हर चुनाव में उनकी जीत का मार्जिन बढ़ा है। न सिर्फ उनका वोट शेयर बढ़ा है, बल्कि सीटें भी बढ़ी हैं। पिछले पंचायत चुनाव में तो उन्होंने सभी जिला परिषद जीतकर राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया था।

अपने ऊपर हो रहे सियासी हमलों पर पंडियन ने कहा कि जब कोई पेड़ बहुत सारे फल वाला होता है तो, हर कोई पेड़ पर पत्थर फेंकने की कोशिश करता है ताकि कुछ हो जाए। वे (विपक्षी दल) जानते हैं कि नवीन पटनायक की जनता में जबरदस्त पकड़ है और मैं उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए वे (विपक्ष) मुझ पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। बिना किसी दल या नेता का नाम लिए पंडियन ने कहा कि ये लोग मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Odisha Politics: तीन मई को राहुल गांधी तो इस दिन ओडिशा आएंगे PM मोदी, भरेंगे चुनावी हुंकार

Naveen Patnaik : नवीन पटनायक ने अब इस सीट से भरा नामांकन, दो जगह से चुनाव लड़ेंगे ओडिशा CM

टारपीडो के लिए सुपरसोनिक मिसाइल प्रणाली 'स्मार्ट' का सफल परीक्षण, नौसेना की पनडुब्बी रोधी युद्ध क्षमताओं में होगा इजाफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.