महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस

बीते सप्ताह घरेलू रसोई गैस की कीमत में हुई बढ़ोतरी समेत देश में बढ़ती महंगाई और देश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए काग्रेस ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:23 AM (IST)
महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस
महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस

संवाद सूत्र, संबलपुर : बीते सप्ताह घरेलू रसोई गैस की कीमत में हुई बढ़ोतरी समेत देश में बढ़ती महंगाई और देश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए काग्रेस ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। महंगाई का विरोध करते हुए जिला काग्रेस, महिला काग्रेस और युवक काग्रेस की ओर से रैली निकालने समेत प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका गया।

जिला काग्रेस अध्यक्ष व पूर्व विधायक अश्विनी गुरु के नेतृत्व में निकाली गई रैली काग्रेस कार्यालय से नारे लगाती हुई गोलबाजार चौक पहुंची। चौक में काग्रेस अध्यक्ष गुरु ने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे और बताया कि सत्ता में आने के बाद से मोदी सरकार की जनविरोधी नीति से पूरा देश परेशान है। देश की आर्थिक स्थिति का बुरा हाल है। महंगाई नियंत्रण में केंद्र सरकार बुरी तरह विफल साबित हुई है। इस पर ध्यान देने के बजाय मोदी सरकार अपनी कमजोरी को छिपाने के बहाने खोजती रहती है।

काग्रेस की इस रैली में निरंजन त्रिपाठी, अशोक बेरिहा, सुतापा मित्र, आशुतोष स्वाईं, हरिहर गुरु, आनंद मिश्र,सस्मिता देहुरी, सरोज मिश्र, विजयलक्ष्मी बेहरा, परीक्षित नायक, मोहन साहा, त्रिलोचन पुरोहित, दीनबंधु परिड़ा, संध्यारानी साहू, भक्त पटनायक, श्रवण मेहेर, सरोजिनी मुंडा, कविता ओराम, मनोरमा बाग, रुपसिता त्रिपाठी, इप्सिता त्रिपाठी, रेणू करीम, सुमीत षाड़ंगी, प्लावन बहिदार, मोहम्मद मुख्तार समेत अन्य शामिल रहे और प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर विरोध जताया ।

chat bot
आपका साथी