छात्रा से छेड़छाड़ में आरोपित शिक्षक को जेल

जिला के सदर थाना अंतर्गत कबरापाली स्थित वीर सुरेंद्र साय हाईस्कूल की छात्राओं से अश्लील इशारे करने और छेड़छाड़ करने के आरोपी शिक्षक वासुदेव बेहेरा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Feb 2020 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 06:26 AM (IST)
छात्रा से छेड़छाड़ में आरोपित शिक्षक को जेल
छात्रा से छेड़छाड़ में आरोपित शिक्षक को जेल

संवाद सूत्र , संबलपुर : जिला के सदर थाना अंतर्गत कबरापाली स्थित वीर सुरेंद्र साय हाईस्कूल की छात्राओं से अश्लील इशारे करने और छेड़छाड़ करने के आरोपी शिक्षक वासुदेव बेहेरा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित छात्राओं वे अभिभावकों की ओर से इस बारे में लिखित शिकायत होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक बेहेरा के खिलाफ भारतीय दंड विधान के विभिन्न धाराओं समेत पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि गुरुवार के दिन जब दसवीं की कुछ छात्राएं अपने परीक्षा का प्रवेशपत्र लेने हाईस्कूल गई थी तब गणित के शिक्षक वासुदेव बेहेरा ने उन्हें अश्लील इशारे किए थे। तब छात्राएं बगैर प्रवेशपत्र लिए घर लौट गई और इस बारे में अपने अभिभावकों को बताया तब गांववालों ने स्कूल में घुसकर शिक्षक बेहेरा की पिटाई कर सदर पुलिस के हवाले कर दिया था। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग भी हरकत में आ गई। पूछताछ के दौरान पता चला है कि 58 वर्षीय शिक्षक वासुदेव कक्षा के बोर्ड में अपना मोबाइल नंबर लिखकर छात्राओं से रात के समय फोन करने को कहता था और जानबूझकर छात्राओं को छूने का बहाना ढूंढता रहता था। बताया गया कि अपनी ऐसी ओछी हरकत के लिए उसे पहले भी एक बार कार्य से निलंबित किया गया था।

chat bot
आपका साथी