विवाह से इंकार करने पर युवती का वीडियो किया वायरल

युवती से एकतरफा प्रेम करने और उसके साथ विवाह करने का सपना देखने वाले युवक को रेढ़ाखोल पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 11:21 PM (IST)
विवाह से इंकार करने पर युवती का वीडियो किया वायरल
विवाह से इंकार करने पर युवती का वीडियो किया वायरल

संवाद सूत्र, संबलपुर : एक युवती से एकतरफा प्रेम करने और उसके साथ विवाह करने का सपना देखने वाले युवक को रेढ़ाखोल पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपित चित्तरंजन बेहरा पर युवती का वीडियो वायरल करने का आरोप है।

बताया गया है कि रेढ़ाखोल थाना अंतर्गत डईंचा गांव निवासी चित्तरंजन बेहरा (25) एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था। चित्तरंजन उस युवती से मुलाकात कर प्रेम निवेदन करने समेत विवाह करने की इच्छा भी व्यक्त किया था। लेकिन युवती ने प्रेम निवेदन और विवाह के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इसी को लेकर चित्तरंजन नाराज था। बीते 4 दिसंबर को जब युवती घर में अकेली थी और स्नान कर रही थी। तब चित्तरंजन ने चुपके से उसका वीडियो बना लिया और युवती को वीडियो दिखाकर विवाह करने को कहा। युवती ने फिर से इंकार कर दिया। ऐसे में गुस्से में आकर चित्तरंजन ने उक्त वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद 6 दिसंबर को चित्तरंजन फिर से युवती के घर गया और विवाह करने को कहा। इस बार भी युवती ने इंकार करने पर चित्तरंजन ने उसके साथ मारपीट की। चित्तरंजन के इस जुनून को देख युवती और उसके परिवार वाले रेढ़ाखोल थाने पहुंचे और चित्तरंजन के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। इसी आधार पर पुलिस ने रविवार को चित्तरंजन को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी