संबलपुर जिला में युवती समेत तीन और कोरोना पॉजिटिव

31 मई से लगातार संबलपुर जिला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो रही है। इस चार दिन में सात मरीज की पहचान हुई और सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:17 AM (IST)
संबलपुर जिला में युवती समेत तीन और कोरोना पॉजिटिव
संबलपुर जिला में युवती समेत तीन और कोरोना पॉजिटिव

संवाद सूत्र, संबलपुर : 31 मई से लगातार संबलपुर जिला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो रही है। इस चार दिन में सात मरीज की पहचान हुई और सभी को इलाज के लिए कोविड अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। गौरतलब है कि जिला में अबतक 15 कोरोना पॉजिटिव की पहचान हुई है, जिनमें से दो महिलाएं भी हैं। यह सभी कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात, दिल्ली और पश्चिम बंगाल से लौटे हैं।

बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए तीन लोगों के बारे में जानकारी देते हुए संबलपुर जिला प्रशासन की ओर से बताया गया कि बीते 17 मई को आंध्रप्रदेश से लौटे 29 वर्षीय युवक और महाराष्ट्र से लौटे 22 वर्षीय युवक को बामड़ा ब्लॉक अंतर्गत पिडापथर हाईस्कूल में बने सरकारी क्वारंटाइन सेंटर भेजने के बाद उनका स्वाब नमूना जांच के लिए भेजा गया था, जो पॉजिटिव निकला है। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए कोविड हॉस्पिटल भेजा गया है। इसी तरह संबलपुर महानगर निगम क्षेत्र में एक 23 वर्षीय युवती का स्वाब नमूना पॉजिटिव निकला है। यह युवती 22 मई को आंध्रप्रदेश के हैदराबाद से लौटने के बाद होम क्वारंटाइन में थी। बुधवार को उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उसे इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेज दिया गया। सभी को इलाज के लिए भेजने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिग किया जा रहा है। बताया गया है कि संबलपुर जिला में दो जून तक कुल 3724 प्रवासियों का स्वाब नमूना लिया गया था। इसमें से 3567 की रिपोर्ट आई, जिसमें 15 को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिला में अबतक कोरोना के कुल 15 संक्रमितों में से पांच स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और 10 का इलाज कोविड हॉस्पिटल में चल रहा है।

chat bot
आपका साथी