बीजद युवा मोर्चा ने शिविर लगा संग्रह किया रक्त

कोरोना काल में मरीजों के इलाज के लिए रक्त की आवश्यकता को देखते हुए बीजू युवा जनता दल की ओर से संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत समस्त वार्ड में इसका आयोजन किए जाने का निर्णय लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:23 AM (IST)
बीजद युवा मोर्चा ने शिविर लगा संग्रह किया रक्त
बीजद युवा मोर्चा ने शिविर लगा संग्रह किया रक्त

संवाद सूत्र, संबलपुर : कोरोना काल में मरीजों के इलाज के लिए रक्त की आवश्यकता को देखते हुए, बीजू युवा जनता दल की ओर से संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत समस्त वार्ड में इसका आयोजन किए जाने का निर्णय लिया गया है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को स्थानीय पीके अकादमी परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन कर 30 यूनिट रक्त संग्रह कर ब्लड बैंक को सौंप दिया गया।

युवा मोर्चा के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष संजीत महांती के नेतृत्व में आयोजित इस शिविर का उदघाटन मुख्यअतिथि के रूप में बीजद के जिला पर्यवेक्षक इंजीनियर नलिनी प्रधान ने किया। इस शिविर में जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ दास, गोकुल मेहेर, कविता पुरोहित, उषा प्रधान, मिलन होता, सुभाषचंद्र जेना, देवेन पति, लक्ष्मी महापात्र, मनोज महापात्र, मौसमी मिश्र, प्रशांत थापा, लायक अली, सुनीता स्वाईं समेत कई अन्य उपस्थित रहे और रक्तदाताओं का उत्साह बढाया। शिविर का संचालन प्रकाश डांग और बीजद छात्र नेता अनुज जेना ने किया।

chat bot
आपका साथी