संबलपुर में हादसे के बाद उग्र भीड़ ने फूंकी कार

पहली सितंबर से देश भर में नए ट्रैफिक नियमों के लागू होने के बाद भी इसका उल्लंघन जारी है । बेपरवाह होकर वाहन चलाने वालों पर अबतक अंकुश नहीं लग सका है । इसी वजह से बुधवार की शाम अईंठापाली थाना अंतर्गत हीरो हौंडा शोरूम के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया । जिसमें बाइक सवार दो फाइनेंस कर्मचारियों की मौत हो गयी ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 04:09 PM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 07:07 AM (IST)
संबलपुर में हादसे के बाद उग्र भीड़ ने फूंकी कार
संबलपुर में हादसे के बाद उग्र भीड़ ने फूंकी कार

संवाद सूत्र, संबलपुर : पहली सितंबर से देश भर में नया ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद भी बेपरवाह वाहन चलाने वालों की मनमानी अब भी जारी है। बुधवार की शाम जिले के अईंठापाली थाना अंतर्गत हीरो होंडा शोरूम के सामने सड़क हादसा इस बात की गवाही दे रहा है। इस हादसे में बाइक सवार फाइनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों की मौत हो गयी। हादसे के बाद नाराज लोगों ने बहस करने पर कार चालक की पिटायी कर उसे पुलिस सौंप दिया। साथ ही उसकी कार आग के हवाले कर दिया । घटनास्थल पर लोगों के तेवर को देखते हुए एक प्लाटून पुलिस बल तैनात करना पड़ा। कार शहर के एक जानेमाने हैंडलूम दुकान के मालिक के नाम पंजीकृत है।

अईंठापाली थाना अंतर्गत काएंशिर में मेसर्स ओम एसोसिएट नामक फाइनेंस कंपनी में एजेंट के रूप में कार्यरत सदर थाना अंतर्गत ठेमरा गांव निवासी प्रभात साहू और सहकर्मी धमा थाना अंतर्गत बड़माल गांव निवासी कमलिनी साहू बुधवार की शाम अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद एक साथ बाइक से घर जा रहे थे। पांचगोछिया चौक के निकट हीरो होंडा शोरूम के सामने पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। इससे उस पर सवार प्रभात और कमलिनी छिटककर दूर जा गिरे। सिर पर गहरी चोट लगने से प्रभात की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि गंभीर रूप से घायल कमलिनी की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। हादसे के बाद जब लोगों ने कार चालक को पकड़ा तब वह बहस करने लगा। इससे नाराज लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और कार को भी जला दिया। खबर मिलते ही पुलिस और दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। इस हादसे के बाद लोगों ने करीब डेढ़ घंटे तक मुंबई - कोलकाता राजमार्ग पर जाम लगा दिया जिससे यातायात प्रभावित हुआ।

chat bot
आपका साथी