उधर हो रही थी बेटी की शादी, इधर घर में लाखों की चोरी

कोयलनगर में शादी के घर से तीन लाख नकद व सात लाख से अधिक के आभूषण व सामान की चोरी हो गई।

By Edited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 08:52 AM (IST)
उधर हो रही थी बेटी की शादी, इधर घर में लाखों की चोरी
उधर हो रही थी बेटी की शादी, इधर घर में लाखों की चोरी

राउरकेला, जेएनएन। राउरकेला इस्पात संयंत्र से अवकाश प्राप्त आरएसपी कर्मचारी उधर राउरकेला क्लब हाउस में अपनी लाडली के बारात का स्वागत करने में लगा हुआ था और इधर कोयलनगर में उसके घर से तीन लाख नकद समेत सात लाख से अधिक के आभूषण व सामान की चोरी हो गई। बुधवार की रात हुई इस घटना की झीरपानी थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

कोयलनगर के डी-339 में रहने वाले आरएसपी के सेवानिवृत कर्मचारी भगवान साहू की बेटी संगीता साहू की शादी बुधवार की रात राउरकेला क्लब में हो रही थी। परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहीं से सामान का लाना ले जाना हो रहा था। भगवान साहू ने बताया कि रात करीब 12 बजे शादी में मिले सामान व उपहार आदि पहुंचाने के लिए आए थे एवं ताला लगाकर वापस चले गए। शादी खत्म होने के बाद दुबारा करीब 3.20 बजे जब घर लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है एवं घर के अंदर की तीन आलमारी, बक्से आदि के ताले टूटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि घर में करीब तीन लाख रुपये नकद, करीब 30 तोला सोना के गहने, बेटी की शादी में लिफाफे पर भरी सारी रकम, कीमती साड़ी, कपड़े एवं सामान गायब हैं। इस संबंध में गुरुवार की सुबह झीरपानी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। इस घटना में परिवार के संबंध में जानकारी रखने वाले किसी व्यक्ति का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगने से पुलिस कुछ भी साफ कहने से इन्कार कर रही है। बंगालीपाड़ा में डॉक्टर के घर भी हुई थी चोरी : इसी सप्ताह बेटी की शादी में कोलकाता गए पावर हाउस रोड बंगालीपाड़ा निवासी एक चिकित्सक के घर में भी लाखों के आभूषण व नकदी की चोरी हुई थी। जिसका सुराग पुलिस नहीं लगा पाई है।

chat bot
आपका साथी