सेक्टर-18 में एक ही रात में तीन दुकानों से चोरी

इस्पातांचल के सेक्टर-7 के ई ब्लाक में तीन लाख की नकदी समेत दस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 07:28 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 07:28 PM (IST)
सेक्टर-18 में एक ही रात में तीन दुकानों से चोरी
सेक्टर-18 में एक ही रात में तीन दुकानों से चोरी

जागरण संवाददाता, राउरकेला:

इस्पातांचल के सेक्टर-7 के ई ब्लाक में तीन लाख की नकदी समेत दस लाख रुपये के जेवरात की चोरी सुलझी भी नहीं थी कि चोरों ने सेक्टर-18 में बुधवार की रात एक साथ तीन दुकानों का ताला तोड़कर वहां से हजारों की नकदी समेत अन्य सामान पार कर लिया है। इसकी शिकायत होने से सेक्टर-15 पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। इस्पातांचल में लगातार हो रही चोरियों से शहर के लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है। इसकी रोकथाम करने के लिए पुलिस से प्रभावी पहल की मांग हो रही है।

सेक्टर-15 थाना अंतर्गत सेक्टर-18 में कोयला डिपो चौक के पास सेक्टर-16 खटाल बस्ती के निवासी शशि राय की शशि स्टोर नामक दुकान, भगवान परिडा की श्रीराम वेराइटी स्टोर किराना दुकान तथा चंद्रमणि परिडा की सूर्या इलेक्ट्रिकल नामक बिजली उपकरणों की दुकान है। जिसमें बुधवार की रात चोरों ने इन तीनों दुकानों का ताला तोड़कर वहां से नकदी समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली है। जिसमें शशि राय की दुकान से 15,000 रुपये की सामग्री समेत दस हजार रुपये नकद, श्रीराम वेरायटी स्टोर किराना दुकान से करीब दस हजार रुपयों का किराना सामान समेत दस हजार रुपये नकद व अन्य सामग्री की चोरी हुई है। जबकि सूर्या इलेक्ट्रिकल से चोरों ने एलइडी बल्ब समेत अन्य सामान की चोरी की है। इसकी शिकायत होने पर सेक्टर-15 पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।

----------

चोर मस्त, पुलिस पस्त, जनता त्रस्त:

राउरकेला महानगर निगम समेत इस्पातांचल के विभिन्न स्थानों से विगत तीन दिनों में तकरीबन एक दर्जन स्थाना3ें से चोरियों की वारदातें हो चुकी है। जिसमें मंगलवार की रात चोरों ने पानपोष एनएसी मार्केट में पांच दुकानो से ही एक रात में चोरी की थी। जबकि इसी दिन घरवालो के महज एक घंटे के लिये बाहर जाने के दौरान सेक्टर-7 के ई-10 से नकदी व सोने के गहनों को मिलाकर कुल 15 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया। वहीं बुधवार की रात सेक्टर-18 में एक ही रात में तीन दुकानो से हजारों की नकदी समेत अन्य सामान पार कर लिया है। लेकिन चोरों का सुराग लगाने में पुलिस अभी तक विफल ही रही है, जबकि चोर लगातार चोरियों को अंजाम दे रहे हैं, जिससे आम जनता त्रस्त है।

chat bot
आपका साथी