लावारिस हालत में खड़ी नंबर विहीन बाइक जब्त

गांधी रोड गुरुद्वारा के निकट होटल अप्सरा के सामने विगत कई दिनों से खड़ी नंबर विहीन एक बाइक को मंगलवार की सुबह प्लांट साइट थाना की पुलिस ने जब्त कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:01 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:01 AM (IST)
लावारिस हालत में खड़ी नंबर विहीन बाइक जब्त
लावारिस हालत में खड़ी नंबर विहीन बाइक जब्त

जासं, राउरकेला : गांधी रोड गुरुद्वारा के निकट होटल अप्सरा के सामने विगत कई दिनों से खड़ी नंबर विहीन एक बाइक को मंगलवार की सुबह प्लांट साइट थाना की पुलिस ने जब्त कर लिया। बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस बाइक मालिक के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। लूट की योजना बनाते दो युवक गिरफ्तार : सेक्टर-15 थाना क्षेत्र में लूट की योजना बनाते दो युवकों को पुलिस के द्वारा पकड़ा गया एवं उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। सोमवार की रात को सेक्टर-16 के डोंगा चौक के पास झाड़ियों के बीच दो युवकों को देखा गया। गश्ती पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। आरोपित राजेश सूना व नव नायक के पास से भुजाली व चाकू बरामद किया गया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सड़क किनारे खड़े डंपर में लगी आग : उदितनगर थाना अंर्तगत बासंती कालोनी के डीएवी पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने खड़े डंपर में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पाया। डंपर में आग कैसे लगी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। शरारती तत्वों द्वारा आग लगाए जाने का अनुमान किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार डंपर मालिक के आने पर ही घटना का सही कारण सामने आ सकेगा।

chat bot
आपका साथी